Viral Photo: 3 साल की बच्ची ने जीता दिल, चेकअप करवाने के लिए अकेले पहुंची डॉक्टर के पास
Advertisement
trendingNow1914403

Viral Photo: 3 साल की बच्ची ने जीता दिल, चेकअप करवाने के लिए अकेले पहुंची डॉक्टर के पास

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक बच्ची की फोटो खूब वायरल (Viral Photo) हो रही है. दरअसल, नागालैंड (Nagaland) में रहने वाली 3 साल की यह बच्ची सर्दी-जुकाम होने पर अकेले ही अपना चेकअप करवाने के लिए पहुंच गई थी.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus Pandemic) का खौफ इस कदर बढ़ गया है कि लोग सामान्य जांच के लिए भी हॉस्पिटल जाने से कतराने लगे हैं. ऐसे में एक छोटी सी बच्ची का अपनी सेहत (Health) को लेकर सजग होना काफी चौंकाने वाला है. सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल (Viral Photo) होती रहती हैं, जिन्हें देखकर चेहरे पर खुद ब खुद मुस्कुराहट आ जाती है. देखिए एक ऐसी ही वायरल फोटो.

  1. ट्विटर पर छाई 3 साल की बच्ची
  2. चेकअप करवाने के लिए अकेले पहुंची हॉस्पिटल
  3. लोगों ने की समझदारी की तारीफ

खुद चेकअप कराने हॉस्पिटल पहुंची बच्ची

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक बच्ची की फोटो वायरल (Viral Photo) हो रही है. यह फोटो नागालैंड (Nagaland) के जुन्हेबोटो जिला के घटाशी तहसील की है. यहां के हेल्थ सेंटर (Health Centre) में एक बच्ची खुद अपना चेकअप करवाने पहुंच गई थी. इतनी छोटी बच्ची को हेल्थ सेंटर में अकेले देखकर लोग हैरान हो गए. यह बच्ची सिर्फ 3 साल की है.

ट्विटर पर छाई वायरल फोटो

एक रिपोर्ट के मुताबिक, पिछली रात से लिपवी (Lipavi) को सर्दी-जुकाम हो रहा था, लेकिन उसके माता-पिता खेत में काम करने जा चुके थे. इसलिए बच्ची खुद ही हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर (Health&Wellness Centre) में चेकअप कराने के लिए पहुंच गई. नन्ही लिपवी मास्क (Mask) लगाकर हेल्थ सेंटर पहुंची थी, जहां उसे कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर (CHO) ने देखा. अब बच्ची की डॉक्टर के साथ वाली तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर छाई हुई है. यह तस्वीर ट्विटर (Twitter) यूजर @YepthomiBen ने शेयर की है.

यह भी पढ़ें- इस गांव में पुरुष संभालते हैं किचन, 500 सालों से चल रही है परंपरा

हजारों लोगों को पसंद आई फोटो

इस वायरल फोटो (Viral Photo) को अब तक 11 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, 2 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इसे रीट्वीट (Retweet) किया है और 223 ने कमेंट (Comment) भी किए हैं. ज्यादातर लोग बच्ची की सजगता की तारीफ कर रहे हैं.

ऐसी वायरल फोटो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news