VIDEO: इससे पहले नहीं देखा होगा हाथी का ऐसा गुस्सा, नाराज होकर कुचल चले 17 लोग

श्रीलंका के कोट्टे इलाके में एक प्राचीन बौद्ध मंदिर के बाहर एक धार्मिक यात्रा निकली जा रही थी.

VIDEO: इससे पहले नहीं देखा होगा हाथी का ऐसा गुस्सा, नाराज होकर कुचल चले 17 लोग
बताया जा रहा है कि इस दौरान हाथी के रास्ते में जो भी आया, उसे हाथी ने रौंद डाला.

नई दिल्ली: वैसे तो हाथी को शांत स्वभाव का पशु माना जाता है, लेकिन कई बार गजराज का गुस्सा लोगों के लिए जानलेवा साबित हो जाता है. ऐसा ही एक मामला श्रीलंका में सामने आया है और इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. श्रीलंका में एक धार्मिक यात्रा के दौरान हाथी के गुस्सा होने से हड़कंप मच गया. हाथी ने दौड़ते हुए कई लोगों को कुचल दिया. दरअसल, श्रीलंका के कोट्टे इलाके में एक प्राचीन बौद्ध मंदिर के बाहर एक धार्मिक यात्रा निकली जा रही थी. इस दौरान भजन-कीर्तन चल रहा था. लोग हाथी के साथ गाते-बजाते सड़क पर चल रहे थे. अचानक सजे-धजे गजराज को गुस्सा आ गया और वो कई लोगों को रौंदते हुए दौड़ने लगा.

 

बताया जा रहा है कि इस दौरान हाथी के रास्ते में जो भी आया, उसे हाथी ने रौंद डाला. देखते ही देखते उत्सव हंगामे में तब्दील हो गया. लोग हाथी के गुस्से से बचने के लिए इधर-उधर भागने लगे. बताया जा रहा है कि धार्मिक यात्रा के दौरान सड़क पर चल रहे लोग हाथी से टकराने लगे थे. इसी से हाथी को गड़बड़ महसूस हुई और उसने दौड़ना शुरू कर दिया. इसके बाद हाथी ने अपने रास्ते में आने वाले हर आदमी को कुचल दिया. 

हाथी ने पहले अपने साथ में चल रहे लोगों को कुचला और फिर अपनी सूंड से लोगों को धकेलते हुए आगे भागने लगा. इस दौरान हाथी पर बैठे महावत ने उसे साधने की कोशिश भी की. लेकिन, कुछ ही सेकेंड में हाथी पर बैठा महावत भी नीचे गिर गया. इस हादसे में 17 लोगों के घायल होने की ख़बर है, जिन्हें फौरन ही नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया.