बंदरिया का तेंदुए ने किया शिकार, तब भी मां से चिपटा रहा छोटा बंदर; Video देख रो देंगे आप
Advertisement

बंदरिया का तेंदुए ने किया शिकार, तब भी मां से चिपटा रहा छोटा बंदर; Video देख रो देंगे आप

इस वीडियो को देखकर आपको यकीनन रोना आ जाएगा. इस वीडियो में एक बच्चे और उसके मां के बीच का ऐसा अटूट प्यार दिखाई देता है, जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगा.

screenshot image

Viral Video: ‘मां’ शब्द इस दुनिया का सबसे खूबसूरत शब्द होता है. मां के बिना सबकुछ अधूरा है. मां (Leopard Hunted Monkey) अपने बच्चे से बेहद प्यार करती है. वैसे ही बच्चो को भी अपनी मां से बहुत ज्यादा लगाव होता है. बच्चा छोटा हो या बड़ा, उसके लिए सबसे अजीज उसकी मां ही होती है. अगर घर में मां (Leopard Hunted Monkey Video) नहीं दिखाई देती तो ऐसा लगता है कि पूरा घर खाली-खाली है. मां ही है जो हमारा ध्यान रखती है.

  1. तेंदुए ने किया बंदरिया का शिकार
  2. मां से चिपका रहा छोटा बंदर
  3. वीडियो देख कांप जाएगी रूह

न सिर्फ इंसान अपनी मां को बेहद प्यार करते हैं, बल्कि जानवर भी अपनी मां को बहुत ज्यादा प्यार करते हैं. आज हम आपको एक ऐसा वीडियो (Viral Video) दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी. इस वीडियो को देखकर आपको यकीनन रोना आ जाएगा. इस वीडियो में एक बच्चे और उसके मां के बीच का ऐसा अटूट प्यार दिखाई देता है, जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगा.

ये भी पढ़ें- Video: जंगल घूमने आए पर्यटकों पर हाथी ने ऐसे किया हमला, देखकर खराब हो जाएगी हालत

तेंदुए ने बंदरिया का किया शिकार

वायरल हो रहे वीडियो में एक बंदरिया तथा उसके बच्चे के बीच का लगाव देखा जा सकता है. दरअसल, बंदरिया का एक तेंदुए ने शिकार कर लिया है और वह उसे अपने मुंह में दबाकर ले जा रहा होता है. इसी वीडियो में देखा जा सकता है कि उस बंदरिया के शरीर से उसका बच्चा चिपका हुआ है. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि छोटा बंदर बस अपनी मां से चिपका रहना चाहता है, वह उसे छोड़कर नहीं जाना चाहता. उसकी मां को तेंदुए ने मार दिया है लेकिन वह अपनी मां के मृत शरीर से चिपका हुआ है. वीडियो में देख सकते हैं कि बंदरिया के मृत शरीर को तेंदुआ अपने मुंह में दबाए ले जा रहा है. देखें वीडियो-

शिकार के समय बंदरिया के साथ था बच्चा

दरअसल, तेंदुए ने जब बंदरिया का शिकार किया था, तब उसका बच्चा भी बंदरिया के साथ था. तेंदुए ने बंदरिया का शिकार तो कर लिया लेकिन बच्चे को नहीं मारा. हालांकि अपनी मां के मरने के बाद भी बंदरिया का बच्चा उसका शरीर छोड़कर नहीं जाता है. वह तेंदुए से डरे बिना अपनी मां के शरीर से चिपका रहता है. वीडियो को देखकर आपको यकीनन हैरानी होगी तथा आप भावुक भी हो जाएंगे. ट्विटर पर इस वीडियो को @iftirass नामक अकाउंट से शेयर किया गया है. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news