Viral Video: शादी की चल रही थी रस्में, तभी कैमरे में कैद हो गई दुल्हन की ऐसी हरकत, अचानक से बदल गया चेहरे का रिएक्शन
Advertisement
trendingNow11208829

Viral Video: शादी की चल रही थी रस्में, तभी कैमरे में कैद हो गई दुल्हन की ऐसी हरकत, अचानक से बदल गया चेहरे का रिएक्शन

Trending Video: शादी के फंक्शन के बीच में दुल्हन बहुत ही थक जाती है. ऐसा ही कुछ इस सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में नजर आ रहा है. इसमें दुल्हन उबासियां लेती हुई नजर आ रही है. जिसके बाद में वह इतना जोर से हंसती है कि वहां का पूरा माहौल ही बदल जाता है.

Viral Video: शादी की चल रही थी रस्में, तभी कैमरे में कैद हो गई दुल्हन की ऐसी हरकत, अचानक से बदल गया चेहरे का रिएक्शन

Bride Funny Video: जब भी शादी होती है तो काम इतना बढ़ जाता है कि लोग 1 महीने पहले भी शुरू करें तो भी कोई ना कोई कमी रह ही जाती है. शादी एक ऐसा फंक्शन होता है जिसमें दो लोग ही नहीं बल्कि दो परिवार भी एक दूसरे से बंध जाते हैं. शादी एक अटूट बंधन होता है, जो कि बहुत ही पवित्र माना जाता है. इतना ही नहीं, दुल्हन तो अपनी शादी के लिए इतनी उत्सुकता से इंतजार करती है कि उसकी रातों की नींद भी उड़ जाती है.

दुल्हन की नहीं हुई नींद पूरी

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो की बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दुल्हन सज संवरकर शादी की रस्में कर रही थी. इस वीडियो में दुल्हन बड़ी ही सुंदर दिख रही है. लेकिन हर शादी में लगभग होता है कि दुल्हन की नींद पूरी नहीं हो पाती है. साथ ही साथ शादी वाले दिन वह बहुत ही थका-थका महसूस करने लगती है.

रस्मों के बीच दुल्हन ने ली उबासियां

इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि दुल्हन बहुत ही थकी हुई है. रस्मों को करते समय भी वह उबासियां ले रही है. उबासी लेने के बाद में कोई दुल्हन को कुछ कह देता है और दुल्हन अचानक से कैमरे की तरफ देखती है तो वह बहुत ही तेजी से हंसने लग जाती है. हंसती हुई दुल्हन बड़ी ही खूबसूरत नजर आती है. इस वीडियो को भी सोशल मीडिया पर खूब प्यार दिया जा रहा है.

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

इस वीडियो को @witty_wedding नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट भी आ रहे हैं. एक यूजर तो लिखती है कि "मेरा भी यही हाल होने वाला है". इस वीडियो पर अब तक 67 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. बड़े जोरों शोरों से इस वीडियो को शेयर भी किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- Viral Video: परफेक्ट प्री वेडिंग शूट के लिए लड़के को करना पड़ा कुछ ऐसा, पीछे से उठाई लड़की की ड्रेस और फिर...

यह भी पढ़ें- Viral Video: शादी के अगले ही दिन दुल्हन ने दिखाई ऐसी चालाकी, दूल्हे की बंद की आंखें और पूरे परिवार के सामने किया कुछ ऐसा

Trending news