Viral Video: इस Blind महिला का Cooking Style देख आप भी रह जाएंगे दंग
Advertisement

Viral Video: इस Blind महिला का Cooking Style देख आप भी रह जाएंगे दंग

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला का वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. दरअसल इसमें खाना बनाना सिखा रही महिला नेत्रहीन (Blind Woman) है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इस महिला की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

साभार-फेसबुक

नई दिल्ली. आज के समय में इंटरनेट (Internet) ने काफी चीजें आसान कर दी हैं. सिर्फ एक क्लिक (Click) से आपकी ज्यादातर प्रॉब्लम सॉल्व हो जाती हैं. एक दौर था, जब लोग एक-दूसरे से खाना बनाने की रेसिपी (Recipe) पूछा करते थे, लेकिन अब इंटरनेट पर देखकर आप कोई भी स्वादिष्ट सब्जी या व्यंजन बना सकते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) के इस जमाने ने लोगों को अपना टैलेंट प्रदर्शित करने का अच्छा हुनर प्रदान किया है.

  1. नेत्रहीन महिला ने बनाई गोल-गोल रोटी
  2. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  3. यूजर्स कर रहे महिला के हौसले की तारीफ

एक हुनरमंद नेत्रहीन महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है.

आंखों से देख नहीं पाती है महिला

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला का वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में महिला खाना बनाना सिखा रही है. इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है क्योंकि खाना बनाना सिखा रही महिला आंखों से देख नहीं पाती है (Blind Woman). सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

बेहतरीन कुकिंग के लिए मशहूर है महिला

इस वीडियो में खाना बनाने वाली महिला का नाम आशा शिवराज है. आशा अपनी बेहतरीन कुकिंग स्किल्स (Cooking Skills) के लिए जानी जाती हैं. आशा के हाथों का स्वादिष्ट खाना (Tasty Food) खाने के बाद हर कोई उनकी कुकिंग का फैन हो जाता है. वे वीडियो के माध्यम से लोगों को टेस्टी रेसिपीज (Recipe Food) भी सिखाती हैं. 

इस वीडियो में आशा आलू-सूजी की रोटी (Aalu-Suji Roti Recipe) बनाना सिखा रही हैं. इस रेसिपी में उन्होंने सब्जियों को काटने के साथ ही सामग्री को भी खुद ही मिलाया और फिर शानदार गोल-गोल रोटी तैयार कर दीं.

यह भी पढ़ें- Viral: कार के अंदर प्रेमिका के साथ इश्क लड़ा रहा था पति, मौके पर हुई पत्नी की एंट्री!

कभी अपने हालात से नहीं मानी हार- आशा

आशा का कहना है कि उन्होंने कभी अपने हालातों से हार नहीं मानी है. उन्होंने खुद को आत्मनिर्भर (Self Dependent) बनाने के लिए हर ट्रिक (Trick) को आजमाया और खुद को स्ट्रांग बनाया.

महिला के हौसले को यूजर्स कर रहे सलाम

इस वीडियो को zayka ka tadka कुकिंग पेज पर पोस्ट किया गया है. अब तक इस वीडियो (Food Video) को 11 मिलियन बार देखा जा चुका है और 7 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर महिला के हौसले को सलाम कर रहे हैं. 

इस तरह की और रोचक खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO

Trending news