Video: बिना मास्क के बच्चे के साथ पुलिसवाले ने किया कुछ ऐसा
Advertisement
trendingNow1915413

Video: बिना मास्क के बच्चे के साथ पुलिसवाले ने किया कुछ ऐसा

Policeman Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा सा बच्चा लॉकडाउन के दौरान बाहर निकलता है. वह अपने घर के लिए राशन लेने के लिए बाहर निकला था. 

Video: बिना मास्क के बच्चे के साथ पुलिसवाले ने किया कुछ ऐसा

Policeman Viral Video : कोरोनावायरस के कारण देश के कई राज्यों में लॉकडाउन लग गए थे और लोगों को बाहर निकलने की मनाही थी. सिर्फ जरूरी कामों के लिए ही बाहर निकलने के लिए अनुमति दी गई थी. यदि इस दौरान बिना वजह कोई निकल जाए तो पुलिस वालों को जवाब देना पड़ जाता था और कानूनी कार्रवाई तक कर दी जाती थी.

  1. राशन के लिए बाहर निकला बच्चा
  2. पुलिसवाले ने बच्चे को पहनाया मास्क
  3. 3 करोड़ बार देखा गया वीडियो

पुलिसवाले ने बच्चे को पहनाया मास्क

फिलहाल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा सा बच्चा लॉकडाउन के दौरान बाहर निकलता है. वह अपने घर के लिए राशन लेने के लिए बाहर निकला था. हालांकि, इस दौरान बच्चे ने मास्क नहीं लगाया था और पुलिस वाले ने उसे पकड़ लिया. तब उन्होंने मास्क लगाने के लिए हिदायत दी. फिर वहां मौजूद एक दूसरे पुलिस वाले ने मास्क दिया और बच्चे को मास्क लगाया.

 

 

3 करोड़ बार देखा गया वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में जो पुलिसवाले ने किया, उसकी हर तरफ तारीफ हो रही है. इस वीडियो को 16 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. जबकि 3 करोड़ 20 लाख लोगों ने इस वीडियो को देखा है. इस पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. 

VIDEO

Trending news