नहीं देखी होगी मगरमच्छ और इंसान की ऐसी दोस्ती, ये शख्स जानवर को गले लगाकर कर लेता है किस
Advertisement
trendingNow11197521

नहीं देखी होगी मगरमच्छ और इंसान की ऐसी दोस्ती, ये शख्स जानवर को गले लगाकर कर लेता है किस

Crocodile Love Video: सोशल मीडिया पर मगरमच्छ और इंसान की अनोखी दोस्ती का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स मगरमच्छ के साथ दोस्त की तरह मस्ती करता हुआ नजर आ रहा है.

 

नहीं देखी होगी मगरमच्छ और इंसान की ऐसी दोस्ती, ये शख्स जानवर को गले लगाकर कर लेता है किस

Crocodile And Human Love Video: जानवरों के साथ इंसानों का एक खास रिश्ता होता है. खासकर कुत्ते, बिल्ली जैसे जानवरों के साथ तो इंसानों का अलग ही बॉन्ड बन जाता है. आए दिन ऐसे वीडियो भी इंटरनेट पर देखने को मिल जाते हैं जिनमें इंसानों के साथ जानवरों की प्यारी दोस्ती देखने को मिलती है. लेकिन आजकल सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें इंसान ने जिस जानवर से दोस्ती की है वह काफी खतरनाक है. यह जानवर एक मगरमच्छ है जिससे एक शख्स ने ऐसी दोस्ती की है जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे.

खतरनाक मगरमच्छ से शख्स ने की दोस्ती

वायरल वीडियो में सबसे पहले मगरमच्छ का एक पंजा नजर आता है, जिस पर एक शख्स धीरे से हाथ रखता हुआ दिखाई देता है. वह मगरमच्छ की उंगलियों के बीच अपनी उंगलियां फंसाता है. थोड़ी देर बाद शख्स मगरमच्छ का मुंह चूमता हुआ नजर आता है. इस दौरान मगरमच्छ कोई हलचल नहीं करता है. फिर वह शख्स मगरमच्छ के बगल में रेत में लेटकर हाथ-पैर चलाता हुआ नजर आता है. चौंकाने वाली बात ये है कि मगरमच्छ जैसा गुस्सा करने वाला जानवर शख्स के साथ किसी पालतू जानवर जैसा बर्ताव करता है. वो उस पर एक भी बार हमला नहीं करता.

पीठ पर लेकर शख्स को घुमाता है मगरमच्छ

वीडियो में आगे के करतब देखकर तो आप और भी ज्यादा हैरान हो जाएंगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह शख्स मगरमच्छ की पीठ पर लेटा हुआ है और उसे पीछे से गले लगा रखा है. इस दौरान मगरमच्छ उस शख्स को एक छोटी सी राइड भी देता नजर आता है. वह शख्स को अपनी पीठ पर लेकर थोड़ी दूर तक चलता है. वहीं बगल में एक दूसरा मगरमच्छ भी देखा जा सकता है. यह पूरा माजरा थोड़ा डराने वाला है, लेकिन मगरमच्छ जैसे खतरनाक जानवर के साथ उस शख्स की दोस्ती देखकर अच्छा भी लगता है. मगरमच्छ और इंसान की ये खास दोस्ती और प्यार सोशल मीडिया यूजर्स को भी काफी पसंद आ रहा है.

यह वीडियो world_of_snakes_ नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जो अब जमकर वायरल हो रही है. इस वीडियो को अब तक 34 हजार से ज्यादा लोग लाइक भी कर चुके हैं. साथ ही वीडियो के कमेंट सेक्शन में मजेदार कमेंट भी लिख रहे हैं. 

Trending news