Anand Mahindra ने शेयर किया छोटे बच्चे का Cute Video, देखकर आपका भी दिन बन जाएगा
Advertisement

Anand Mahindra ने शेयर किया छोटे बच्चे का Cute Video, देखकर आपका भी दिन बन जाएगा

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने ट्विटर (Twitter) पर एक बेहद क्यूट वीडियो (Cute Video) शेयर किया है. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में एक छोटे बच्चे को खुश करने के लिए खाने-पीने की कई चीजें रखी जाती हैं लेकिन उसका रोना बंद नहीं होता है. आखिर में देखिए किस चीज से खुश होता है यह नटखट बच्चा.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: भारत के मशहूर इंडस्ट्रियलिस्ट आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे अक्सर भारतीयों की कलाकारी और जुगाड़ के वीडियो (Jugaad Video) शेयर करते रहते हैं. उनके वीडियो बहुत जल्दी ट्विटर (Twitter) पर वायरल (Viral Video) हो जाते हैं. हाल ही में उन्होंने एक छोटे बच्चे का बहुत क्यूट वीडियो (Cute Baby Video) शेयर किया है.

  1. आनंद महिंद्रा ने शेयर किया बच्चे का वीडियो
  2. सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
  3. देखिए किस चीज से खुश हुआ छोटा बच्चा

संडे मूड बना देगा बच्चे का वीडियो

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो (Cute Video) शेयर किया है. इसे देखकर आपका दिन खुशनुमा हो जाएगा. कोरोना काल (Coronavirus) में इस तरह के वीडियो चेहरे पर मुस्कुराहट ला देते हैं. इस वीडियो में एक छोटा बच्चा है, जो अपनी कुर्सी पर बैठा हुआ है. उसके सामने खाने-पीने की कई चीजें रखी जाती हैं लेकिन वह किसी भी चीज को देखकर खुश नहीं होता है.

लाखों लोगों ने देखा वीडियो

इस वीडियो को अब तक 1 लाख 79 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो (Cute Video) में छोटा बच्चा नूडल्स और दूध की बोतल देखकर भी रोना नहीं बंद करता है. फिर उसे चुप कराने के लिए उसके सामने वाइन गिलास (Wine Glass) में एक ड्रिंक रख दी जाती है. उसे देखते ही बच्चा बहुत खुश हो जाता है और जोर-जोर से हंसने लग जाता है.

यह भी पढ़ें- प्रेशर कुकर में भी बना सकते हैं रोटी! खाना बनाने से पहले देख लें यह वीडियो

सबको पसंद आया बच्चे का अंदाज

इस वीडियो पर अब तक 354 कमेंट्स आ चुके हैं, 2 हजार लोगों ने इसे रीट्वीट (Retweet) किया है और 15 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इसे लाइक किया है. हर कोई बच्चे का यह अंदाज देखकर काफी खुश है. इस वीडियो पर आ रहे कमेंट्स पढ़ने लायक हैं.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news