Social Media पर वायरल हुई दोस्ती की मिसाल, देखिए Cute Kid और Dog का वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बच्चे और कुत्ते ने दोस्ती (Friendship) की अद्भुत मिसाल पेश की है. इन दोनों के क्यूट वीडियो (Cute Video) को ट्विटर का बेस्ट वीडियो (Best Video Of Twitter) बताया जा रहा है और इसे 7 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

Social Media पर वायरल हुई दोस्ती की मिसाल, देखिए Cute Kid और Dog का वीडियो
फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: कुत्तों की वफादारी के चर्चे अक्सर सुनने को मिल जाते हैं. इन्हें इंसानों का सबसे अच्छा दोस्त (Human's Best Friend) माना जाता है और इसमें कोई शक भी नहीं है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने वाले वीडियो (Viral Video) में भी इन दोनों की दोस्ती (Friendship) का नमूना देखने को मिल जाता है. सोशल मीडिया साइट ट्विटर (Twitter) पर इन दिनों एक बच्चे और कुत्ते का वीडियो (Dog Video) काफी वायरल हो रहा है.

दोस्ती का रिश्ता सबसे न्यारा

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में बच्चे की उम्र 7 साल बताई गई है. उसके पास बोल्डर (Boulder) नाम का एक पिट बुल डॉग (Pit Bull Dog) है. वायरल वीडियो में दोनों की दोस्ती (Friendship) साफतौर पर नजर आ रही है. इन दोनों का 24 घंटे का साथ है और सिर्फ स्कूल जाते वक्त ही इनके बीच दूरी आती है. दोनों साथ खाते हैं, सोते हैं, खेलते हैं और टीवी देखते हैं. आप भी देखिए यह क्यूट वीडियो (Cute Video).

कुत्ते के नाम प्रेम पत्र

यह 7 साल का बच्चा अपने पालतू कुत्ते (Pet Dog) के बहुत करीब है. दोनों न सिर्फ एक ही कटोरी और चम्मच से खाना खाते हैं, बल्कि बच्चा कुत्ते को लव लेटर (Love Letter) भी लिखता है. हर रात को सोने से पहले वह अपने कुत्ते को पजामा पहनाता है और उसे प्यार कर बच्चों की तरह सुला देता है. इस वीडियो को अब तक 7 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

यह भी पढ़ें- 30 सेकेंड से भी कम समय में मछली ने दिखाए ऐसे करतब, सभी की आंखें खुली की खुली रह गईं

लोगों को पसंद आई दोस्ती की मिसाल

सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) इस वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने तो इसे ट्विटर के इतिहास का सबसे अच्छा वीडियो (Best Video Of Twitter) बताया है. वहीं, कुछ यूजर्स का कहना है कि यह बच्चा भविष्य में बहुत अच्छा पिता साबित होगा. इस वीडियो को 5 हजार बार रीट्वीट (Retweet) किया जा चुका है.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.