Social Media पर वायरल हुई हाथी की फोटो, Anand Mahindra ने की Incredible India की तारीफ
Advertisement

Social Media पर वायरल हुई हाथी की फोटो, Anand Mahindra ने की Incredible India की तारीफ

मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) की सोशल मीडिया साइट ट्विटर (Twitter) पर काफी फैन फॉलोइंग है. उन्होंने हाल ही में एक हाथी की फोटो (Elephant Photo) शेयर की है, जो देखते ही देखते वायरल (Viral Photo) हो गई. इस हाथी का फैशनेबल अंदाज सभी को बहुत पसंद आ रहा है.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया साइट ट्विटर (Twitter) पर काफी एक्टिव हैं. वे अक्सर हैरान कर देने वाले वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं. वे भारत के लोकल टैलंट (Local Talent) को बढ़ावा देने में कोई कमी नहीं रखते हैं. उनके अकाउंट पर शेयर की गई फोटो तुरंत वायरल (Viral Photo) हो जाती है.

  1. शर्ट-पैंट में नजर आया हाथी
  2. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हाथी का शाही अंदाज
  3. आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर शेयर की फोटो

हाथी के अंदाज ने जीता सबका दिल

भारत में हाथी (Elephant) को विविध रूपों में जाना जाता है. कहीं उनकी पूजा होती है, कहीं उनकी सवारी निकलती है, कहीं उनके करतब दिखाए जाते हैं तो कभी-कभी टीवी सीरियल और फिल्मों में भी उनकी झलक नजर आ जाती है. अपनी ऊंची कद-काठी और लंबी सूंड के लिए मशहूर हाथी की शान ही अलग होती है. मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने हाल ही में सोशल मीडिया साइट ट्विटर (Twitter) पर हाथी की एक बेहद मनमोहक तस्वीर (Elephant Photo) शेयर की है. आनंद महिंद्रा ने फोटो के कैप्शन में लिखा- इन्क्रेडिबल इंडिया (Incredible India).

सबको पसंद आया हाथी का फैशन

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) द्वारा शेयर की गई इस फोटो में हाथी महाराज अपने फैशन (Elephant Fashion) के जलवे दिखा रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर हाथी की इस फोटो को वायरल होने में जरा भी समय नहीं लगेगा. फोटो में मौजूद हाथी ने व्हाइट कलर के जेब वाले पैंट्स के साथ पर्पल यानी बैंगनी रंग की शर्ट पहनी हुई है. सिर्फ यही नहीं, हाथी ने बेल्ट लगाई हुई है और सिर पर लाल और गोल्डन रंग का कपड़ा भी बांधा हुआ है. इस फोटो को अब तक 4 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें- 30 सेकेंड से भी कम समय में मछली ने दिखाए ऐसे करतब, सभी की आंखें खुली की खुली रह गईं

सोशल मीडिया पर मिला प्यार

सोशल मीडिया (Social Media) पर हाथी की इस फोटो (Elephant Photo) को खूब पसंद किया जा रहा है. लोग इसे जमकर रीट्वीट (Retweet) कर रहे हैं और कमेंट्स में अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. कुछ लोग हाथी के शाही अंदाज की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ इसे बंधन से आजाद करने की बात भी कह रहे हैं.

ऐसी वायरल फोटो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news