बीच सड़क.. भरी बाजार में ब्रा पहनकर निकली लड़की, बवाल मचा तो मांगी माफी
Advertisement
trendingNow12446882

बीच सड़क.. भरी बाजार में ब्रा पहनकर निकली लड़की, बवाल मचा तो मांगी माफी

Indore News: वीडियो वायरल होने के बाद बवाल मच गया. मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि संविधान द्वारा दी गई स्वतंत्रता का दुरुपयोग नहीं किया जाना चाहिए और प्रशासन को ऐसे मामलों में सख्त कार्रवाई करते हुए समाज को भी ऐसे लोगों का बहिष्कार करने के लिए प्रेरित करना चाहिए.

बीच सड़क.. भरी बाजार में ब्रा पहनकर निकली लड़की, बवाल मचा तो मांगी माफी

Girl Viral Video: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की बेहद कम कपड़े पहने भीड़-भाड़ वाली जगह पर घूमते हुए दिख रही है. खासकर, छप्पन दुकान जैसी व्यस्त जगह पर इस तरह का वीडियो बनाना सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बना हुआ है. वीडियो में दिख रहा है कि लड़की ब्रा पहने हुए घूम रही है.

सोशल मीडिया पर लड़की की खिंचाई

इस वीडियो के सामने आने के बाद बवाल मच गया. लोग सोशल मीडिया पर लड़की की खिंचाई करने लगे. इसी बीच मामले पर मध्य प्रदेश के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने चिंता व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि इंदौर की सांस्कृतिक छवि को धूमिल करने वाली ऐसी घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जाएंगी. महिला संगठनों द्वारा पुलिस आयुक्त को सौंपे गए ज्ञापन में भी इस घटना की कड़ी निंदा की गई है.

मंत्री ने कहा कि संविधान द्वारा दी गई स्वतंत्रता का दुरुपयोग नहीं किया जाना चाहिए और प्रशासन को ऐसे मामलों में सख्त कार्रवाई करते हुए समाज को भी ऐसे लोगों का बहिष्कार करने के लिए प्रेरित करना चाहिए.

लड़की की भी प्रतिक्रिया सामने आई 

इसी बीच मामले पर लड़की की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. वायरल वीडियो के बाद सामने आए अपने बयान में लड़की ने माना कि उसने गलती की है. उसने कहा कि वह सिर्फ ध्यान चाहती थी और इसीलिए उसने ऐसा किया, उसने कहा कि उसे पब्लिश में ऐसा नहीं करना चाहिए था.

हालांकि लड़की ने आगे यह भी कहा कि मैं न्यूज में इसलिए आ रही हूं क्योंकि लोगों को व्यूज की जरूरत है. मुझे लगता है कि मैं 100-200 चैनल पर और आऊंगी अभी. एक हफ्ते तक आती रहूंगी और ट्रेंडिंग बनी रहूंगी. अगर किसी ने मेरी पुलिस कंप्लेंट की है तो वो मुझसे सीधे आकर मिल सकता है. इसके बाद उसने अपना पता बताया है. उसने कहा कि मैं 78 में रहती हूं विजय नगर. इसी बीच शहर के कई थानों से उसके खिलाफ शिकायत की गई है.

Trending news