Viral Video: इस लड़की ने अपने योग से सबको चौंकाया, निशाना देख लोगों को याद आया 'अर्जुन'
Advertisement
trendingNow11252843

Viral Video: इस लड़की ने अपने योग से सबको चौंकाया, निशाना देख लोगों को याद आया 'अर्जुन'

Stunning Yoga: सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने खूब धमाल मचाया हुआ है. इस वीडियो में लड़की का निशाना देखकर कई लोगों को महाभारत (Mahabharata) के अर्जुन का निशाना याद आ सकता है. कुछ ही सेकेंड के वीडियो (Trending Video) को देख लोग काफी हैरान हो रहे हैं.

Viral Video: इस लड़की ने अपने योग से सबको चौंकाया, निशाना देख लोगों को याद आया 'अर्जुन'

Social Media Viral Video: इंटरनेट पर कई मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो देख आपके मुंह से भी ओह माय गॉड निकल सकता है. वीडियो में लड़की के पॉस्चर (Posture) को देख लोग अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. इस वीडियो में लड़की न केवल अपनी बॉडी के लचीलेपन (Flexibility) से बल्कि सटीक निशाने से भी लोगों को काफी इम्प्रेस कर देती है. कई लोग तो लड़की के टैलेंट (Talent) के फैन ही बन गए और कमेंट कर तारीफों के पुल बांधते दिखाई दिए. 

लड़की का गजब का निशाना

इस वीडियो में एक लड़की को धनुष (Bow) पकड़े हुए देखा जा सकता है. लेकिन इसने ये धनुष हाथों से नहीं बल्कि पैरों से पकड़ा हुआ है. धनुष के साथ जो तीर (Arrow) है वो भी कोई आम तीर नहीं है, उसमें आग लगी हुई है. इस लड़की ने इतना खतरनाक स्टंट कर लोगों को काफी सरप्राइज कर दिया है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

लोगों ने खूब की तारीफ

कुछ सेकेंड के बाद कैमरा (Camera) रोटेट होता है और सामने एक टारगेट दिखाई देता है. ये लड़की अपने पैरों से धनुष के तार को खींचती है और आग वाले तीर को टारगेट (Target) की तरफ छोड़ती है. आप भी देखकर हैरान रह जाएंगे कि इसका निशाना टारगेट के बीचों-बीच जाकर लगता है. इस तरह के स्टंट (Stunt) बिना किसी एक्सपर्ट की निगरानी के करना काफी खतरनाक भी साबित हो सकते हैं. लेकिन लड़की के परफेक्शन (Perfection) को देखकर आपको इसकी प्रैक्टिस का अंदाजा भी लग गया होगा.

वीडियो ने किया एंटरटेन

महज 26 सेकेंड के इस वीडियो ने कई यूजर्स (Social Media Users) को काफी एंटरटेन किया है. इस वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. इतना ही नहीं वीडियो को 26 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और 3 हजार से ज्यादा बार इसे रीट्वीट (Retweet) भी किया जा चुका है. कुछ यूजर्स ने इस पर आपत्ति दर्ज करते हुए कहा है कि देवताओं द्वारा पकड़े जाने वाले धनुष को पैरों से पकड़ना स्वीकार नहीं किया जा सकता.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news