दूल्हे के दोस्त ने दुल्हन के साथ किया 'गंदा' मजाक, स्टेज पर थमा दी ऐसी चीज; देखें Video
Advertisement
trendingNow1919965

दूल्हे के दोस्त ने दुल्हन के साथ किया 'गंदा' मजाक, स्टेज पर थमा दी ऐसी चीज; देखें Video

Bride Groom Video : इंटरनेट पर जमकर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी में वरमाला रस्म के दौरान एक स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन बैठी होती हैं और तभी दूल्हे का दोस्त आ पहुंचता है. 

दूल्हे के दोस्त ने दुल्हन के साथ किया 'गंदा' मजाक, स्टेज पर थमा दी ऐसी चीज; देखें Video

Bride Groom Video : शादी के माहौल में कई बार कुछ घटनाएं ऐसी होती हैं, जिसे जिंदगीभर याद करके हंसी आती हैं. यदि शादी के दौरान किए जाने वाला मजाक कैमरे में कैद हो जाए तो यह और भी मजेदार हो जाता है. शादियों में दूल्हे के दोस्त बेहद ही शरराती भरा मजाक करते हैं और यह उनका हक भी है. लेकिन कई बार जिनके बारे में आप सोच तक नहीं सकते, ऐसा मजाक कर डालते हैं. कुछ ऐसा ही एक वाकया वायरल होने वाले वीडियो में देखा गया.

  1. स्टेज पर दूल्हे-दुल्हन का वीडियो Viral
  2. मस्ती-मजाक में दोस्त ने कर दी ऐसी हरकत
  3. वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

स्टेज पर दूल्हे-दुल्हन का वीडियो Viral

इंटरनेट पर जमकर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी में वरमाला रस्म के दौरान एक स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन बैठी होती हैं और तभी दूल्हे का दोस्त आ पहुंचता है. इस दौरान गद्दी पर बैठे दूल्हा-दुल्हन के बगल में ही वह बैठ जाता है. दुल्हन के बगल में बैठने के बाद दूल्हे का दोस्त एक गिफ्ट निकालता है और दुल्हन के हाथ में थमा देता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@kritika_malik_007)

 

मस्ती-मजाक में दोस्त ने कर दी ऐसी हरकत

दुल्हन भी हंसते हुए गिफ्ट को ले लेती है, कवर देखकर मालूम चलता है कि शायद कोई मोबाइल फोन है, लेकिन ऐसा नहीं होता. मोबाइल के डिब्बे में दोस्त ने कुछ और छिपाकर रखा होता है. जैसे ही दुल्हन डिब्बा खोलती है तो तो देखती है कि उसमें एक बेलन और एक दूध को बोतल होती है. दूल्हा भी ऐसे में शरमा जाता है. आखिर में वह दुल्हन से दूध की बोतल को दूल्हे को पिलाने के लिए कहता है.

वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया. इसे करीब 80 हजार लोगों ने लाइक किया. एक यूजर ने कहा, 'कुछ भी हो गिफ्ट तो गिफ्ट होता है, दिल से होना चाहिए और उन्होंने गिफ्ट देकर खुश कर दिया है. दोस्त ही सही होते हैं प्यारे और सच्चे.'

Trending news