Snake Fight: जब खतरनाक सांप पर भारी पड़ गया ये जानवर, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे!
Advertisement
trendingNow11287060

Snake Fight: जब खतरनाक सांप पर भारी पड़ गया ये जानवर, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे!

Trending Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक खतरनाक वीडियोज पोस्ट (Post) किए जाते हैं. इस वीडियो में भी एक खतरनाक सांप और बिज्जू नाम के जानवर के बीच भयंकर फाइट (Fight) देखी जा सकती है. 

प्रतीकात्मक फोटो

Snake Fight With Honey Badger: इंटरनेट पर बहुत से जानवरों के मुकाबले के वीडियोज काफी पसंद किए जाते हैं. कभी आप जंगली जानवरों (Wild Animals) को आपस में भिड़ते हुए देखते हैं तो कभी सांप एक दूसरे से पंगा लेते दिखाई देते हैं. इस वीडियो में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. आपको बता दें कि यहां एक सांप और बिज्जू (Honey Badger) के बीच जिंदगी की जंग छिड़ी हुई है. इस वीडियो को देखकर पता लगेगा कि इस जंग में कौन किसकी जान का दुश्मन बना.

हुई गजब की फाइट

वीडियो में दिखने वाला सांप मोल स्नेक (Mole Snake) है. बता दें कि ये भले ही जहरीला नहीं होता है लेकिन इसकी बाइट किसी को भी बुरी तरह से जख्मी कर सकती है. सांप बिज्जू के सिर पर हमला (Attack) करता है और हमला बोल देता है. इसके बाद क्या हुआ, ये देखने के लिए इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

सांप को दी कड़ी टक्कर

इस जानवर ने सांप को कड़ी टक्कर दी और सांप के आगे बिल्कुल भी घुटने नहीं टेके. इस बहादुर जानवर ने सांप (Snake) के जबड़े पर हमला बोल दिया और सांप का खेल खत्म कर दिया. इस वीडियो (Trending Video) को देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पा रहे हैं. कुछ लोगों को तो वीडियो देखकर डर लगने लगा. कई लोगों को इस फाइट को देखकर काफी मजा भी आया.

वीडियो हो रहा वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब (YouTube) पर शेयर किया गया है. इतना ही नहीं इस वीडियो को करोड़ों बार देखा जा चुका है और लाखों लोगों (Social Media Users) ने इसे लाइक भी किया है. बहुत से लोगों ने कमेंट सेक्शन में अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) भी दी. इस वीडियो को देखकर हर कोई हक्का-बक्का रह गया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news