Trending: दादी अम्मा ने नदी में लगाई ऐसी छलांग, लोग बोले- धाकड़ है बुजुर्ग महिला!
Advertisement
trendingNow11236331

Trending: दादी अम्मा ने नदी में लगाई ऐसी छलांग, लोग बोले- धाकड़ है बुजुर्ग महिला!

Ganga River: सोशल मीडिया पर कई हैरान कर देने वाले वीडियोज वायरल (Viral) होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो लोगों का अटेंशन खींच रहा है जिसमें एक बुजुर्ग महिला (Old Lady) को गंगा नदी में छलांग मारते हुए देखा जा सकता है. 

Trending: दादी अम्मा ने नदी में लगाई ऐसी छलांग, लोग बोले- धाकड़ है बुजुर्ग महिला!

Jumped In River: इस वीडियो में दिख रही बुजुर्ग महिला के बारे में बताया जा रहा है कि इसकी उम्र (Age) 70 साल है. जहां लोग अपनी जवानी में ही घूमने-फिरने (Tour And Travel) में आलस करने लगते हैं, वहां 70 साल की उम्र में बिना किसी चीज की परवाह किए दादी अम्मा ने नदी में छलांग मार दी.

तैरकर किनारे तक पहुंची बुजुर्ग महिला

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला हरकी पैड़ी के पुल से छलांग मारकर गंगा नदी (Ganga River) में कूद जाती है. इसके बाद महिला आराम से तैरकर किनारे तक जाती हुई दिख रही है. महिला की दिलेरी वाकई में तारीफ के काबिल है. आप भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...

ये भी पढें: Viral Stunt: लड़के ने रेलवे स्टेशन पर दिखाया ऐसा करतब, VIDEO देख उड़ जाएंगे होश

दादी ने सबको बनाया फैन

इस वीडियो को देखकर हर कोई दादी अम्मा का फैन (Fan) बन रहा है. बुजुर्ग महिला ने उन लोगों को अच्छी खासी सीख दी है जो अपने सपने पूरे करने में आलस दिखाते हैं. इस वीडियो ने लोगों को जितना एंटरटेन (Entertain) किया है उतना ही ज्यादा सरप्राइज भी किया है. लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा था कि उन्होंने इतनी उम्रदराज महिला को इस तरह से एडवेंचर (Adventure) करते हुए देखा.

ये भी पढें: Viral: नहीं देखा होगा बुलेट प्रूफ स्किन वाला ऐसा जानवर, डिफेंस मैकेनिज्म है जबरदस्त

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. कुछ ही घंटों के अंदर इस वीडियो को नौ हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. महज 24 सेकंड के इस वीडियो ने दादी को अच्छा खासा फेम (Popularity) दिया है. इतना ही नहीं लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

LIVE TV

Trending news