close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: दुकान में चोरी करने पहुंचा था चोर, पार्किंग से उसकी ही कार हो गई चोरी

कार मालिक विलियम केली ने बताया कि उसने कार की सीट पर ही चाभियां छोड़ दी थीं. इसी दौरान वहां से साइकिल पर जा रहे एक चोर ने यह देख लिया.

VIDEO: दुकान में चोरी करने पहुंचा था चोर, पार्किंग से उसकी ही कार हो गई चोरी
पुलिस ने जब इस घटना की जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो, एक अलग ही बात निकलकर सामने आई.

वॉशिंगटन: एक मशहूर कहावत है कि जैसी करनी, वैसी भरनी. हम आपको ये कहावत इसलिए बता रहे हैं क्योंकि, ऐसा ही कुछ अमेरिका के वॉशिंगटन में एक शख्स के साथ हो गया. दरअसल, यह शख्स एक दुकान में चोरी करने गया था और उसने अपनी कार पार्किंग में खड़ी की हुई थी. इसी दौरान वहां से एक अन्य चोर गुजरा और उसकी नजर कार पर पड़ी. दूसरे चोर ने बिना समय गंवाए उसकी कार चोरी कर ली और भाग गया.

वॉशिंगटन में घटी इस घटना का ‘केनेविक पुलिस डिपार्टमेंट’ ने वीडियो जारी किया है. सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करते हुए केनेविक पुलिस डिपार्टमेंट (केपीडी) ने इस घटना के बारे में पूरी जानकारी साझा की है. घटना तीन दिन पहले 25 अगस्त को सुबह 6 बजे की बताई जा रही है. केपीडी के अनुसार, उन्हें एक कार चोरी की घटना की सूचना मिली थी. कार के मालिक विलियम केली ने पुलिस को फोन कर उनकी कार चोरी होने की घटना की सूचना दी थी.

 

 

कार मालिक विलियम केली ने बताया कि उसने कार की सीट पर ही चाभियां छोड़ दी थीं. इसी दौरान वहां से साइकिल पर जा रहे एक चोर ने यह देख लिया. उसने कार मालिक के जाते ही अपनी साइकिल को कार के पीछे की जगह में रखा और गाड़ी लेकर चंपत हो गया. हालांकि, इस दौरान कार मालिक विलियम केली ने चोर को रोकने की कोशिश भी की. लेकिन वह सफल नहीं हुए.

इस घटना में सबसे चौंकाने वाली बात का खुलासा होना अभी बाकी है. दरअसल, पुलिस ने जब इस घटना की जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो, एक अलग ही बात निकलकर सामने आई. पुलिस ने बताया कि कार मालिक विलियम केली सड़क के दूसरी ओर स्थित एख दुकान से सामान चोरी कर रहा था. इसी दौरान उसकी कार चोरी हो गई. इसके बाद पुलिस ने कार मालिक विलियम को चोरी के आरोप में जेल पहुंचा दिया है. वहीं, विलियम की कार अभी भी बरामद नहीं हुई है.