Viral Video: चौंका देंगे मुर्गे के शानदार करतब! अंडे को हवा में उछालकर किया हैरान
Advertisement

Viral Video: चौंका देंगे मुर्गे के शानदार करतब! अंडे को हवा में उछालकर किया हैरान

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक मुर्गे के स्टंट (Murge Ka Stunt Video) का वीडियो गजब वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस शानदार वीडियो में मुर्गा अंडे के साथ कैच-कैच (Chicken Stunt Video) खेलता हुआ नजर आ रहा है. यह वीडियो ट्विटर (Twitter Trending Video) पर शेयर किया गया है.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: कुछ पश-पक्षी और जानवर काफी शानदार होते हैं. उनकी कलाकारी देखते ही बनती है. कई बार तो इनकी हरकतें देखकर आंखों पर यकीन करना भी मुश्किल हो जाता है. हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर मुर्गे के स्टंट (Murge Ka Stunt Video) का एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है, जिसे देखकर आप अपने दांतों तले उंगली दबा लेंगे (Shocking Video). हालांकि वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि इसे एडिट किया गया है और एडिटिंग करने वाला भी तारीफ का पात्र है.

  1. ट्विटर पर वायरल हुए मुर्गे के स्टंट
  2. अंडे के साथ किए गजब खेल
  3. आंखें फाड़कर देखते रह गए लोग

मुर्गे ने दिखाए अजब-गजब करतब

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter Trending) पर एक मुर्गे का स्टंट वीडियो वायरल (Chicken Stunt Video) हो रहा है. यह मुर्गा इतना शानदार है कि इसके आगे बड़े-बड़े एक्सपर्ट भी फेल हो जाएं. ट्विटर पर यह वीडियो (Twitter Trending Video) आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा (IPS Officer Rupin Sharma) ने शेयर किया है. इस वीडियो में एक मुर्गा अंडे के साथ करतब करते हुए नजर आ रहा है. इसके करतब वाकई काफी गजब हैं.

कैच करने में मास्टर है मुर्गा

इस वीडियो (Viral Video Trending) में एक हुनरमंद मुर्गा है, जो अपने अंडे के साथ कैच-कैच खेल रहा है. वह अंडे को उछालकर एक से बढ़कर एक करतब करते हुए नजर आ रहा है. वह अंडे को कभी अपने सिर पर रख लेता है, कभी चोंच पर, कभी पंखों पर तो कभी शरीर से सहलाता है. इसे देखकर हैरानी होती है क्योंकि एक पल के लिए भी अंडा जमीन पर गिरता नहीं है.

यह भी पढ़ें- सोने के मास्क ने लोगों के उड़ाए होश, खर्च करने पड़े इतने लाख रुपए

हजारों लोगों ने देखा वीडियो

14 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 3 हजार लोग देख चुके हैं. हर कोई मुर्गे की तारीफ कर रहा है और उसके करतब देखकर हैरान भी है. एक शख्स ने लिखा है कि यह मुर्गा शायद पिछले जन्म का फुटबॉलर रहा होगा. वहीं, एक अन्य यूजर इसे एडिट किया हुआ बता रहा है.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO

Trending news