सड़क पर खड़े कॉटन कैंडी बेचने वाले शख्स का Video देख आ जाएगा रोना, क्या आपने देखा?
Advertisement
trendingNow11222668

सड़क पर खड़े कॉटन कैंडी बेचने वाले शख्स का Video देख आ जाएगा रोना, क्या आपने देखा?

Emotional Video: बेहद कम ही लोग उसे खरीदने के लिए आते हैं, लेकिन क्या हम कभी यह गौर करते हैं कि बेचने वाले इंसान की आखिर क्या मजबूरी होगी. उसका परिवार कैसे चल रहा है और उसकी आर्थिक स्थिति कैसी है किसी को कुछ नहीं मालूम.

सड़क पर खड़े कॉटन कैंडी बेचने वाले शख्स का Video देख आ जाएगा रोना, क्या आपने देखा?

Emotional Viral Video: जब भी आप सड़कों पर जाते हैं तो एक चीज जरूर देखते होंगे कि कोई न कोई रेहड़ी-पट्टी पर 5 या 10 रुपए की चीजें बेच रहा होता है. बेहद कम ही लोग उसे खरीदने के लिए आते हैं, लेकिन क्या हम कभी यह गौर करते हैं कि बेचने वाले इंसान की आखिर क्या मजबूरी होगी. उसका परिवार कैसे चल रहा है और उसकी आर्थिक स्थिति कैसी है किसी को कुछ नहीं मालूम.सोशल मीडिया पर एक दिल छू देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जो हमें हमेशा दयालु रहना सिखाता है. अगर आप इस वीडियो को गौर से देखेंगे तो समझ आ जाएगा कि शख्स किसी न किसी परेशानी में है.

रोने लगा कॉटन कैंडी बेचने वाला शख्स

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म गुलाबो सिताबो का गाना 'हर दो दिन का ये मेला है' (Har Do Din Ka Mela Hai) इन दिनों इंस्टाग्राम पर ट्रेंड कर रहा है. बहुत सारे नेटिजन्स अपनी रील्स के लिए इस गाने का इस्तेमाल कर रहे हैं, लेकिन यह गाना लोगों को इतना इमोशनल कर देगा किसी को नहीं मालूम था. फोटोग्राफर और डिजिटल कंटेंट क्रिएटर आसिफ खान ने हाल ही में इस गाने का इस्तेमाल करते हुए एक वीडियो शेयर किया, जिसे देखकर लोगों की आंखों में आंसू आ गए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Asif Khan | India (@theotherelement)

 

सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा इमोशनल वीडियो

इस रील को अभी तक 7.8 मिलियन से अधिक व्यूज और 593k लाइक्स मिल चुके हैं. फोटोग्राफर ने कैप्शन में लिखा, 'सिर्फ इसलिए कि किसी का संघर्ष बाहर से स्पष्ट नहीं है, इसका मतलब यह नहीं है कि वे अंदर से आहत नहीं हैं.' आंसू झकझोर देने वाली क्लिप में पुणे में एक व्यक्ति को कॉटन कैंडी के पैकेट बेचने की कोशिश करते हुए सड़क पर खड़ा देखा जा सकता है. सड़क के किनारे खड़े होने के कारण दुकानदार वास्तव में उदास और थका हुआ दिखता है और उसकी कॉटन कैंडी खरीदने के लिए कोई पास नहीं है. फिर वह रोने लगता है और उसे अपने आंसू पोंछते देखा जा सकता है.

Trending news