Wedding News: दुल्‍हन को लेने धमाकेदार सवारी पर पहुंचा दूल्‍हा, वीडियो देखकर कहेंगे वाह
X

Wedding News: दुल्‍हन को लेने धमाकेदार सवारी पर पहुंचा दूल्‍हा, वीडियो देखकर कहेंगे वाह

दुल्‍हन (Bride) को लेने आया दूल्‍हा (Groom) ऐसी धमाकेदार सवारी पर पहुंचा कि दुल्‍हन भी हंसने लगी लेकिन फिर जल्‍दी ही दूल्‍हे का हाथ पकड़कर उसके पास चली गई. 

Wedding News: दुल्‍हन को लेने धमाकेदार सवारी पर पहुंचा दूल्‍हा, वीडियो देखकर कहेंगे वाह

Bride-Groom News: दूल्‍हा (Groom) ढेर सारे बारातियों और ढोल-बाजों के साथ दुल्‍हन को लेने पहुंचता है. आमतौर पर बारात (Baarat) लेकर आते समय दूल्‍हा घोड़ी पर बैठता है और दुल्‍हन की विदाई (Dulhan ki Vidaai) के समय वे दोनों किसी सजी-धजी कार में विदा होते हैं. कुछ दूल्‍हे अपनी बारात और फिर शादी के बाद दुल्‍हन की विदाई को शानदार बनाने के लिए हेलीकॉप्‍टर लेकर भी पहुंच जाते हैं लेकिन एक दूल्‍हे ने तो विदाई के लिए ऐसी जानदारी सवारी चुनी, जिसे देखकर आपको मजा आ जाएगा. 

दुल्‍हन को लेने ट्रैक्‍टर से पहुंचा दूल्‍हा 

इंस्‍टाग्राम रील्‍स पर शेयर किए गए इस वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्‍हा अपनी दुल्‍हन को लेने के लिए फूलों और गुब्‍बारे से सजे स्‍वराज ट्रैक्‍टर (Tractor) से आया है. दुल्‍हन समेत सारे रिश्‍तेदार भी दूल्‍हे की सवारी देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं. ट्रैक्‍टर की ड्राइविंग सीट पर बैठा दूल्‍हा दुल्‍हन को ट्रैक्‍टर पर बिठाने के लिए अपना हाथ बढ़ाता है और दुल्‍हन उसका हाथ पकड़कर ट्रैक्‍टर पर चढ़ जाती है. 

यह भी पढ़ें: Wedding News: शादी में हुआ गजब गड़बड़झाला, जिसे समझा दुल्‍हन वो निकली उसकी मां

वायरल हुआ वीडियो

इंस्‍टाग्राम रील्‍स पर रिया.स्‍टेटस नाम के अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो को देखकर लगता है कि दूल्‍हे को न केवल खेती से बल्कि अपने से ट्रैक्‍टर से भी बहुत प्‍यार है. तभी तो अपनी शादी के खास मौके पर उसे ही अपनी सवारी बनाया. यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है. पिछले कुछ सालों से शादियों में दूल्‍हे की सवारी को लेकर बहुत एक्‍सपेरीमेंट्स हो रहे हैं. कभी दूल्‍हा-दुल्‍हन ने विदाई के लिए बुलट या स्‍कूटी को चुना तो कुछ ने मोडिफाइड जीप को इस खास मौके के लिए चुना.

Trending news