Wedding Video: दूल्हा-दुल्हन ने शादी होते ही किया अजीब डांस, सड़क पर करने लगे ऐसी हरकतें
Advertisement
trendingNow1987378

Wedding Video: दूल्हा-दुल्हन ने शादी होते ही किया अजीब डांस, सड़क पर करने लगे ऐसी हरकतें

सोशल मीडिया (Social Media) पर दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) का अजीब डांस वीडियो (Weird Dance Video) वायरल हो रहा है (Viral Video). दोनों सड़क पर गठबंधन वाले दुपट्टे को बांधे हुए ही डांस कर रहे थे. यह वीडियो शादी (Wedding Video) के तुरंत बाद का है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी के वीडियो (Wedding Video) खूब ट्रेंड करते हैं (Trending Video). कभी दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) की वरमाला की रस्म सुर्खियों में छा जाती है तो कभी शादी में खेले जाने वाले गेम्स (Wedding Games). कभी देवर-भाभी (Devar Bhabhi Video) का अजीब डांस (Weird Dance) वायरल हो जाता है (Viral Video) तो कभी सालियों की जीजाजी के साथ मस्ती. लेकिन फिलहाल हमें मिला है दूल्हा-दुल्हन का मजेदार डांस वीडियो (Funny Dance Video).

  1. दूल्हा-दुल्हन ने सड़क पर किया डांस
  2. गठबंधन के साथ दिखाए अजीब मूव्स
  3. चेहरों पर दिखी शादी की गजब खुशी

शादी होते ही सड़क पर आए दूल्हा-दुल्हन

आमतौर पर शादी के तुरंत बाद भी दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) के साथ कई तरह की रस्में निभाई जाती हैं. उनकी शादी जहां भी संपन्न हुई होती है, उन्हें वहीं पर रोक लिया जाता है और या फिर दुल्हन को विदा करवाकर ससुराल लाकर रस्में निभाई जाती हैं. लेकिन इस वायरल वेडिंग वीडियो (Viral Wedding Video) को देखकर लग रहा है कि दूल्हा-दुल्हन शादी के बाद सीधा सड़क पर पहुंच गए.

गठबंधन के साथ किया डांस

फेरों से पहले दूल्हा-दुल्हन का गठबंधन किया जाता है. इसमें दोनों के कपड़ों को किसी दुपट्टे से बांध दिया जाता है. गांठ इतनी मजबूत होती है कि फेरों के वक्त वह खुले नहीं. सोशल मीडिया (Social Media) पर  वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में दूल्हा-दुल्हन सड़क पर उसी गठबंधन के साथ ही आ गए हैं. दोनों उसे बांधे हुए ही अजीब तरीके से डांस (Bride Groom Dance Video) कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- राजमा के चक्कर में शख्स को पड़ीं गालियां, चावल के बदले इस चीज के साथ किया था सर्व

अजीब मूव्स देखकर उड़ा मजाक

दुल्हन ने सिर पर पल्ला रखा हुआ है लेकिन उसके खतरनाक मूव्स (Trending Moves) देखकर उसकी खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है. दूल्हा और दुल्हन, दोनों ही काफी खुश नजर आ रहे हैं.

ऐसे वेडिंग वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news