Weird Food Combination: शख्स ने राजमा के साथ सर्व किए चिप्स, देखकर गुस्सा करने लग गए लोग
Advertisement

Weird Food Combination: शख्स ने राजमा के साथ सर्व किए चिप्स, देखकर गुस्सा करने लग गए लोग

एक शख्स ने अपने लंच (Lunch Recipe) की फोटो Reddit पर शेयर की है. अगर आप सोच रहे हैं कि इसमें खास क्या है तो जान लीजिए कि इस शख्स ने राजमा को चावल के बजाय चिप्स के साथ सर्व किया था (Weird Food Combination). यह फोटो गजब वायरल (Viral Photo) हो रही है.

फोटो साभार: रेडिट

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर अजीबोगरीब फूड कॉम्बिनेशन (Weird Food Combination) बहुत वायरल होते रहते हैं. आज-कल फूड ब्लॉगर्स (Food Blogger) ने मैगी को अपना निशाना बनाया हुआ है (Maggi Recipe). मैगी को कभी दूध में डाल देते हैं तो कभी पिघली हुई चॉकलेट (Chocolate Maggi) में. सोशल मीडिया की जनता अभी उससे उबर भी नहीं पाई थी कि अब राजमा के साथ एक बहुत खतरनाक एक्सपेरिमेंट (Rajma Recipe) किया गया है. इसकी फोटो खूब वायरल (Viral Photo) हो रही है.

  1. शख्स ने चिप्स के साथ खाए राजमा
  2. लंच की फोटो हो गई वायरल
  3. फूड कॉम्बिनेशन देख नाराज हुए लोग

शख्स ने राजमा के साथ किया खिलवाड़

खाने-पीने के शौकीन लोग किसी भी डिश के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं करते हैं. लेकिन कुछ लोग अपने फूड एक्सपेरिमेंट (Food Experiment) से बाज ही नहीं आ रहे हैं. साल 2020 में लॉकडाउन (Lockdown) लगने के बाद से लोगों ने खाने-पीने की कई नई चीजें ट्राई कीं और उनमें से ज्यादातर ने सभी को चौंका दिया. हाल ही में एक शख्स ने Reddit पर अपने लंच की फोटो शेयर की है. इसमें राजमा के साथ रोटी, पराठा या चावल के बजाय कुछ और सर्व किए जाने से फोटो वायरल (Viral Photo) हो गई है.

यह भी पढ़ें- गिफ्ट के नाम पर मिला ऐसा सरप्राइज, आप भी देखते रह जाएंगे परफेक्ट जुगाड़

चिप्स के साथ सर्व की इंडियन डिश

राजमा-चावल (Rajma Chawal) नॉर्थ इंडिया में सिर्फ एक डिश ही नहीं, बल्कि इमोशन है. लोग इसे खूब चाव से खाते हैं. आमतौर पर राजमा को चावल, रोटी या पराठे के साथ ही सर्व किया जाता है. लेकिन एक शख्स ने राजमा को प्रिंगल्स (Pringles) यानी एक तरह के चिप्स के साथ सर्व किया था. साथ ही उसने बताया कि यह उसका दोपहर का खाना है (Lunch Recipe).

यह भी पढ़ें- मौत का खतरनाक खेल देखकर हैरान हुई दुनिया, काला जादू सीखने के चक्कर में बिछ गईं लाशें

लोगों ने जताई नाराजगी

Reddit पर शेयर की गई इस वायरल फोटो (Viral Photo) के बदले में इस शख्स को लोगों की गालियां खानी पड़ रही हैं. दरअसल, राजमा के साथ ऐसा खिलवाड़ होने से लोग काफी अपसेट हैं. 

ऐसी वायरल फोटो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news