Wedding Video: दुल्हन को Kiss करने के लिए स्टूल पर चढ़ा दूल्हा, कॉन्फिडेंस देखकर खुश हुए लोग
Advertisement
trendingNow1973146

Wedding Video: दुल्हन को Kiss करने के लिए स्टूल पर चढ़ा दूल्हा, कॉन्फिडेंस देखकर खुश हुए लोग

Viral Wedding Video: सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक क्रिश्चियन वेडिंग का वीडियो (Wedding Video) वायरल हो रहा है (Viral Video). इसमें दुल्हन को 'किस' करने के लिए दूल्हे को जुगाड़ का सहारा लेना पड़ता है (Bride Groom Kiss).

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: आमतौर पर कपल्स को लेकर हर किसी के मन में एक धारणा बनी होती है. उसमें हाइट भी काफी अहम मुद्दा है. हाइट की बात करें तो ज्यादातर रिश्तों में लड़का लंबा और लड़की छोटी होती है. शादी (Wedding Video) में दुल्हन हील्स वाले फुटवियर पहनती है तो कुछ दूल्हे भी अपनी हाइट को बराबर या ज्यादा बनाए रखने के लिए हाई सोल वाले जूते पहन लेते हैं. लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा वेडिंग वीडियो (Wedding Video) एक अलग ही कहानी (Wedding Story) बयां कर रहा है.

  1. दुल्हन से हाइट में कम था दूल्हा
  2. स्टूल पर चढ़कर किया किस
  3. लोगों ने खूब की तारीफ

हाइट बढ़ाने के लिए लड़के ने लगाया जुगाड़

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वेडिंग वीडियो (Wedding Video) वायरल हो रहा है (Viral Video). यह वीडियो (Bride Groom Video) किसी क्रिश्चियन वेडिंग (Christian Wedding) में शूट किया गया था. इसमें दूल्हा-दुल्हन चर्च में फादर (Church Father) के साथ खड़े हैं. इस कपल में लड़की की हाइट लड़के से ज्यादा नजर आ रही है. सभी वादे कर लेने के बाद दूल्हा दुल्हन को एक-दूसरे को 'किस' (Bride Groom Kiss) कर अपनी शादी पर मुहर लगानी थी.

किस करने के लिए किया ऐसा काम

दुल्हन को 'किस' करने के लिए दूल्हा छोटे-छोटे दो स्टूल ले आता है. फिर उन पर खड़े होकर अपनी दुल्हन को किस कर लेता है. दूल्हे ने पैरों में चप्पल पहनी हुई थी, जबकि दुल्हन ने हील्स.. शायद इस वजह से भी उनकी हाइट में काफी अंतर नजर आ रहा था. लेकिन दूल्हे को ऐसा करने में जरा भी शर्म या झिझक महसूस नहीं हुई.

यह भी पढ़ें- दूल्हा-दुल्हन के साथ स्टेज पर हुआ मजाक, गिफ्ट के नाम पर दोस्तों ने किया खिलवाड़

लाखों लोगों ने देखा वीडियो

इस वायरल वीडियो (Viral Video) को अब तक 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सभी दूल्हे के कॉन्फिडेंस की खूब तारीफ कर रहे हैं. साथ ही कुछ लोग यह भी लिख रहे हैं कि अपनी शादी में भी दूल्हे ने अपनी कंफर्टेबल चप्पलें नहीं छोड़ीं.

ऐसे वेडिंग वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news