Funny Video: गिफ्ट देने के बदले दोस्तों ने लिए दूल्हा-दुल्हन के मजे, कभी नहीं देखा होगा ऐसा तमाशा
Advertisement
trendingNow1973071

Funny Video: गिफ्ट देने के बदले दोस्तों ने लिए दूल्हा-दुल्हन के मजे, कभी नहीं देखा होगा ऐसा तमाशा

सोशल मीडिया (Social Media) पर कई वेडिंग वीडियो (Wedding Video) ट्रेंड करते रहते हैं (Viral Video). इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) के दोस्तों ने गिफ्ट (Wedding Gift) के नाम पर उनके साथ अजीब सा मजाक कर दिया.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: किसी की भी शादी तय होने पर दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) के दोस्तों में खास क्रेज देखा जाता है. लोग अपने दोस्तों की शादी को स्पेशल बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं. कभी मजाक तो कभी आंसुओं के साथ, वे शादी की हर रस्म को यादगार बनाने में जुटे रहते हैं. दोस्तों के वेडिंग गिफ्ट (Wedding Gift) भी सबसे अलग होते हैं. इस वेडिंग वीडियो (Wedding Video) जैसा गिफ्ट (Weird Gift) तो आपने यकीनन कभी कहीं नहीं देखा होगा.

  1. दूल्हा-दुल्हन के साथ हुआ मजाक
  2. गिफ्ट के नाम पर मिले खाली पैकेट
  3. दोस्तों ने स्टेज पर किया कमाल

स्टेज पर लगी दोस्तों की लाइन

सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी के वीडियो (Wedding Video) खूब ट्रेंड करते हैं (Trending Video). इंस्टाग्राम पर शादी का ही एक बहुत फनी वीडियो (Funny Video) वायरल हो रहा है (Viral Video). इसे देखकर आपको भी अपने दोस्तों की शैतानियां जरूर याद आ जाएंगी. वीडियो में दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) स्टेज पर खड़े हैं और उनके दोस्त एक-एक करके उनके पास आते जा रहे हैं. हर किसी के हाथ में गिफ्ट है लेकिन उन लोगों ने दूल्हा-दुल्हन के साथ प्रैंक (Prank Video) करने का मन बना लिया है.

गिफ्ट के नाम पर दिया खाली पैकेट

सभी दोस्त एक-एक करते दूल्हा-दुल्हन के पास आ रहे हैं. सबसे पहले एक फ्रेंड दुल्हन को गिफ्ट (Wedding Gift) पैकेट पकड़ाती है. फिर उसमें से गिफ्ट निकालकर खाली पैकेट देकर आगे बढ़ जाती है. सिलसिला ऐसे ही चलता रहता है. सभी दोस्त हाथ में बड़े-बड़े गिफ्ट्स लिए आते हैं लेकिन दूल्हा-दुल्हन को कुछ भी नहीं मिलता है.

यह भी पढ़ें- मंडप के नीचे लड़ने लगी दुल्हन, शादी छोड़ भाग गया दूल्हा; देखिए Video

आखिरी वाली ने किया कमाल

सबसे मजेदार थी दूल्हा-दुल्हन की लास्ट फ्रेंड. उसने आकर दूल्हे को गिफ्ट का पैकेट पकड़ाया और फिर उसके हाथ से लेकर आगे चली गई. दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े होकर पूरा तमाशा देखते हुए मुस्कुराते रहे. शायद उन्हें भी यकीन रहा होगा कि उनके दोस्त उनके साथ इस तरह का प्रैंक (Prank Video) कर सकते हैं.

ऐसे वेडिंग वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news