स्टेज पर आया दूल्हे का दोस्त, कर दी ऐसी हरकत कि शरमा गई दुल्हन- देखें Video
Advertisement

स्टेज पर आया दूल्हे का दोस्त, कर दी ऐसी हरकत कि शरमा गई दुल्हन- देखें Video

Wedding Video: दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom Video) का एक वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हे के दोस्त ने ऐसा मजाक किया कि लोग सरेआम हंसने लगे. इस वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

स्टेज पर आया दूल्हे का दोस्त, कर दी ऐसी हरकत कि शरमा गई दुल्हन- देखें Video

Bride Groom Video: अगर दूल्हे के दोस्त हंसी-मजाक ना करें तो शादी फीकी-फीकी सी लगने लगती है. शादियों में अक्सर दूल्हे के दोस्तों द्वारा किया जाने वाले मजाक देखा गया है. इंटरनेट पर ऐसे सैकड़ों वीडियो मौजूद हैं, लेकिन उनमें से कुछ वीडियो हैं जिसे देखने के बाद हंस-हंसकर लोटपोट हो जाना लाजिमी है. जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें स्टेज पर दूल्हे के दोस्त ने अचानक से ऐसा मजाक किया कि हर कोई हंसने लगा. इस दौरान दुल्हन भी यह देखकर शरमा गई.

  1. दूल्हे के दोस्त ने सरेआम उड़ाया मजाक
  2. दूल्हे-दुल्हन का वीडियो हुआ वायरल
  3. फेसबुक पर 60 लाख से ज्यादा मिले व्यूज

दूल्हे के दोस्त ने सरेआम उड़ाया मजाक

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि वरमाला की रस्म के बाद स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन बैठे होते हैं. तभी दूल्हे का एक दोस्त वहां आ पहुंचता है. वह काफी देर तक कैमरे के सामने देखकर मुस्कुरा रहा होता है, लेकिन जैसे ही जाने लगता है तो एक अजीब हरकत करता है. दोस्त ने दूल्हे को एक रुपए का दो सिक्का दिया. यह देखते ही दूल्हे को हंसी आ गई. इतना ही नहीं, इस दौरान स्टेज पर मौजूद दुल्हन भी शरमा गई.

देखें Video-

 

फेसबुक पर दूल्हे-दुल्हन का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. फेसबुक (Facebook Video) पर सत्यपाल सिंह सत्यपाल नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इस भाई ने हनीमून के लिए फुल पैकेज दिया'. इस वीडियो (Facebook Reels) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

Trending news