बच्चे को किडनैप करने आए गुंडे से भिड़ गया पिता, CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हुई घटना का Video वायरल
Advertisement

बच्चे को किडनैप करने आए गुंडे से भिड़ गया पिता, CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हुई घटना का Video वायरल

Viral Video: सीसीटीवी कैमरे में कैद एक डरावने वीडियो में फ्लोरिडा के मियामी बीच में एक गुंडे को 4 साल के बच्चे को अगवा करने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये चौंकाने वाली घटना उस वक्त हुई जब एक परिवार फार्मेसी से बाहर निकल रहा था.

 

बच्चे को किडनैप करने आए गुंडे से भिड़ गया पिता, CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हुई घटना का Video वायरल

Father Fight With Kidnapper: सीसीटीवी कैमरे में कैद एक डरावने वीडियो में फ्लोरिडा के मियामी बीच में एक गुंडे को 4 साल के बच्चे को अगवा करने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये चौंकाने वाली घटना उस वक्त हुई जब एक परिवार फार्मेसी से बाहर निकल रहा था. वीडियो में दिख रहा है कि 26 साल का निकोलस स्टर्नमैन कोलिन्स एवेन्यू पर सीवीएस दुकान में तब घुसा जब 4 साल का बच्चा अपने माता-पिता के साथ बाहर निकल रहा था. रिपोर्ट के अनुसार, जैसे ही बच्चे की मां बाहर निकली, स्टर्नमैन झुका और बच्चे को गर्दन से पकड़ कर उठा लिया और वहां से भागने की कोशिश करने लगा

किडनैपर ने की बच्चे को अगवा करने की कोशिश

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि पिता तुरंत हरकत में आया और स्टर्नमैन को पकड़ लिया, जबकि मां ने तेजी से अपने बच्चे को किडनैपर की गिरफ्त से छुड़ा लिया. दुकान के सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, दोनों के बीच हाथापाई के दौरान बच्चा जमीन पर गिर गया, लेकिन पिता ने हार नहीं मानी और स्टर्नमैन से लड़ते हुए उसका जैकेट फाड़ दिया. मां ने तुरंत बच्चे को संभाला जबकि पिता ने जोर से स्टर्नमैन को दुकान के कांच के दरवाजे से धक्का दिया. स्टर्नमैन दुकान से भागने में तो कामयाब हो गया, लेकिन कुछ ही दूर मियामी बीच पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

देखें वीडियो-

कुछ ही देर में पकड़ा गया किडनैपर

न्यू यॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, बच्चा इस घटना से काफी डर गया था और अपनी मां को कसकर पकड़े हुए था और छोड़ने को तैयार नहीं था. चश्मदीद जैकेरी जेफरसन ने बताया, "हर कोई सदमे में था क्योंकि सब कुछ इतनी जल्दी हुआ. वह आदमी अचानक से कहीं से आ गया." पुलिस अधिकारी पीछा करने में शामिल हो गए और सीवीएस से लगभग तीन ब्लॉक दूर 71वीं स्ट्रीट के पास हार्डिंग एवेन्यू पर स्टर्नमैन को पकड़ लिया. 

पहले भी पुलिस के चक्कर काट चुका है किडनैपर

वेबसाइट के मुताबिक, स्टर्नमैन पर बच्चे के साथ गंभीर दुर्व्यवहार और अपहरण करने का आरोप लगाया गया है. रिपोर्ट के अनुसार, साउथ बीच में मिराडोर 1000 कोंडोमिनियम के एक पेंटहाउस में रहने वाले स्टर्नमैन को 3 जनवरी को मामूली चोरी के लिए गिरफ्तार किया गया था और उसे 150 डॉलर की जमानत पर रिहा कर दिया गया था. रिपोर्ट के मुताबिक, स्टर्नमैन ने अपहरण की कोशिश के बारे में पुलिस को कोई स्पष्टीकरण देने से इनकार कर दिया.

Trending news