Watch: शख्स ने खाया 5 किलो का 'बाहुबली' समोसा! Video देखकर लोग बोले- इंसान हो या फिर...
Advertisement
trendingNow11911619

Watch: शख्स ने खाया 5 किलो का 'बाहुबली' समोसा! Video देखकर लोग बोले- इंसान हो या फिर...

Baahubali Samosa: एक व्यक्ति इंटरनेट का ध्यान खींचने में कामयाब रहा, क्योंकि उसने 5 किलो का समोसा खाने का चैलेंज लिया. अब वह शो का स्टार कहला रहा है. एक बड़ा 5 किलो का समोसा खाना, किसी के बस की बात नहीं है.

 

Watch: शख्स ने खाया 5 किलो का 'बाहुबली' समोसा! Video देखकर लोग बोले- इंसान हो या फिर...

Bahubali Samosa Video: एक व्यक्ति इंटरनेट का ध्यान खींचने में कामयाब रहा, क्योंकि उसने 5 किलो का समोसा खाने का चैलेंज लिया. अब वह शो का स्टार कहला रहा है. एक बड़ा 5 किलो का समोसा खाना, किसी के बस की बात नहीं है. इंस्टाग्राम पर फूड ब्लॉगर @sagar_sankpal93 द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में सामने आए इस गैस्ट्रोनॉमिक चमत्कार ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है, 101k से अधिक लाइक्स मिले हैं और ढेर सारी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. समोसा एक प्रिय भारतीय नाश्ता ह, जिसे आम तौर पर लोग जमकर खाना पसंद करते हैं. अधिकांश लोग आराम से इसे तीन, चार या पांच तक खा लेते हैं. 

शख्स ने 5 किलो समोसा खाने का किया दावा

जो बात इस वीडियो को अलग करती है, वह यह है कि एक व्यक्ति एक ही बार में 5 किलो का विशाल समोसा खाने का प्रयास करता है. इस आश्चर्यजनक क्लिप ने दर्शकों को सोचने पर मजबूर कर दिया और कई सारे लोग तो इस बात पर भरोसा भी नहीं कर रहे. इस वायरल सनसनी की प्रामाणिकता को जी न्यूज द्वारा सत्यापित नहीं किया गया है, लेकिन निश्चित रूप से लोग इसके बारे में बात कर रहे हैं. आने वाली कमेंट्स यूजर्स के खुद के विचार है और दावा किया जा रहा है कि उसने पूरा बाहुबली समोसा खाया. हालांकि, वीडियो में पूरा क्लिप नहीं दिखलाया कि कि वह पूरा एक बार में ही खा गया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sagar Sankpal (@sagar_sankpal93)

 

वीडियो पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

समोसे के विशाल आकार को देखकर लोग आश्चर्यचकित रह गए और कुछ दर्शकों ने तो इसके बारे में चिंता भी व्यक्त की.एक यूजर ने कहा, "ओएमजी, आप इंसान नहीं हैं." एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में चुटकी लेते हुए कहा, "क्या यह समोसा देखने या खाने के लिए है? इसे डिस्प्ले केस में रखना बेहतर हो सकता है." इतने विशाल समोसे को खा जाने के दुस्साहस ने कुछ हल्के-फुल्के सुझाव दिए हैं. एक उपयोगकर्ता ने प्रस्ताव दिया, "यह इतना विशाल है कि आप इसे अकेले नहीं खा सकते. कृपया इसे जन्मदिन के केक की तरह काटें और अपने फॉलोअर्स के साथ शेयर करें." 

Trending news