मुन्नी बदनाम गाने पर IIT बॉम्बे में लगे ठुमके, छात्रों पर भड़के लोग, इंटरनेट पर हुई दो फाड़
Advertisement
trendingNow12482160

मुन्नी बदनाम गाने पर IIT बॉम्बे में लगे ठुमके, छात्रों पर भड़के लोग, इंटरनेट पर हुई दो फाड़

IIT Bombay Dance: कुछ लोगों ने इस डांस को ''अश्लील" बताते हुए कहा कि यह छात्रों के लिए गलत उदाहरण है और इससे संस्थान की प्रतिष्ठा पर गलत असर पड़ा है. आपत्ति जताने वाले लोगों ने कहा कि ऐसी परफॉर्मेंस आईआईटी के शैक्षिक वातावरण से मेल नहीं खाते.

मुन्नी बदनाम गाने पर IIT बॉम्बे में लगे ठुमके, छात्रों पर भड़के लोग, इंटरनेट पर हुई दो फाड़

Munni Badnaam Song: मुन्नी बदनाम गाने पर आईआईटी बॉम्बे के छात्रों के डांस को लेकर बहस छिड़ गई है. कई लोगों ने गाने पर छात्रों की परफॉर्मेंस को संस्थान की प्रतिष्ठा पर धब्बा बताया है. जबकि कुछ लोगों ने इसका बचाव किया है. मुन्नी बदनाम पर छात्रों के डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसमें छात्रों का एक ग्रुप स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस देता नजर आ रहा है. 

कुछ लोगों ने इस डांस को ''अश्लील" बताते हुए कहा कि यह छात्रों के लिए गलत उदाहरण है और इससे संस्थान की प्रतिष्ठा पर गलत असर पड़ा है. आपत्ति जताने वाले लोगों ने कहा कि ऐसी परफॉर्मेंस आईआईटी के शैक्षिक वातावरण से मेल नहीं खाते.

लेकिन दूसरी ओर छात्रों का बचाव करने वालों का कहना है कि स्टूडेंट्स को अपने आप को एक्सप्रेस करने की आजादी होनी चाहिए. तर्क में उन्होंने कहा कि परफॉर्मेंस में कुछ भी अश्लील नहीं है और यह युवा उत्साह का एक नमूना है और ऐसी एक्टिविटीज के जरिए उनकी क्रिएटिविटी सामने आती है. 

लोगों ने कहा कि जिस गाने पर छात्रों ने डांस किया है, वह भी बॉलीवुड का बनाया हुआ है और म्यूजिक की चॉइस के आधार पर छात्रों को आंकना ठीक नहीं है. 

यूजर्स ने दिए ऐसा रिएक्शन

आइए अब आपको बताते हैं कि आईआईटी बॉम्बे के छात्रों की परफॉर्मेंस पर सोशल मीडिया पर लोगों ने क्या रिएक्शन दिए.

एक यूजर ने लिखा, 'मुझे नहीं पता था कि आईआईटी बॉम्बे का एक डांस स्टाइल है, जिसका नाम वल्गर डांस है. शायद वे लोग अपने रूटीन को थोड़ा मसालेदार करना चाहते हैं. किसे पता, शायद यह अगला बड़ा ट्रेंड बन जाए.'

एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'चीप, ऐसा लगता नहीं कि लोग यहां पढ़ने आते हैं...यह कुछ और है.' तीसरे यूजर ने लिखा, इसमें वल्गर क्या है ब्रो, उनका लाइफ जो भी करें.' एक और यूजर ने लिखा, क्या फर्क पड़ता है...वहां पढ़ने वाले लोग ही होते हैं.

Trending news