जिम में एक्सरसाइज करते दिखे नकाबपोश लुटेरे, उल्टी-सीधी ट्रेनिंग देख हंस पड़े बाकी लोग; देखें Video
Advertisement
trendingNow11869243

जिम में एक्सरसाइज करते दिखे नकाबपोश लुटेरे, उल्टी-सीधी ट्रेनिंग देख हंस पड़े बाकी लोग; देखें Video

Robbers In Gym: आजकल ट्रेंडी वीडियो को लोग काफी पसंद करते हैं और यही वजह है कि ऐसे वीडियो इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहे हैं. इंटरनेट ऐसे वीडियो से भरा पड़ा है जिन्हें लाखों बार देखा जाता है.

 

जिम में एक्सरसाइज करते दिखे नकाबपोश लुटेरे, उल्टी-सीधी ट्रेनिंग देख हंस पड़े बाकी लोग; देखें Video

Robbers In Gym: सोशल मीडिया पर क्रिएटिव वीडियो की कोई कमी नहीं है. लोगों को अट्रैक्ट करने वाले कई सारे वीडियो इंटरनेट पर मौजूद हैं और ऐसे कंटेंट को बनाने के लिए कई लोग कुछ न कुछ नया तरीका अपनाते हैं. वीडियो पर ढेर सारे व्यूज आएं, इसके लिए भी कई प्रयोग करते हैं. आजकल ट्रेंडी वीडियो को लोग काफी पसंद करते हैं और यही वजह है कि ऐसे वीडियो इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहे हैं. इंटरनेट ऐसे वीडियो से भरा पड़ा है जिन्हें लाखों बार देखा जाता है. हालांकि, क्या आपने कभी ऐसा कोई वीडियो देखा है जिसमें लुटेरों को डकैती के लिए जिम में जबरदस्त ट्रेनिंग लेते दिखाया गया हो?

एक्सरसाइज करते दिखे नकाबपोश लुटेरे डकैती

फिलहाल, सुनने में भले ही अजीब लगे लेकिन हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें ऐसी ही हैरान कर देने वाली घटना दिखाई गई है. हालांकि, यह वीडियो चौंकने की बजाय किसी को भी हंसते-हंसते लोट-पोट कर देगा. वीडियो में, एक नकाबपोश लुटेरे को एक महिला का हैंडबैग पकड़े हुए और सीट पर बैठकर जिम की मशीन पर एक्सरसाइज करते हुए देखा जा सकता है. ऐसा लग रहा है कि ये शख्स महिलाओं से हैंडबैग छीनने की प्रैक्टिस कर रहा है. जहां एक अन्य लुटेरे को एक हाथ में प्लास लेकर घुमाते हुए और नोट के बोरे को डंबल की तरह यूज करते देखा जा सकता है. 

 

 

ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए नजर आए लुटेरे

जिम में लुटेरे को एक्सरसाइज करते देखा जा सकता है, वहीं जिम में अन्य लोग हैरान नजर आ रहे हैं. दूसरी क्लिप में दो लुटेरों को कटर के साथ देखा जा सकता है. ऐसा लगता है कि वे तार या जंजीर काटने का अभ्यास कर रहे हैं. अगले सीन में एक डाकू को 'डॉलर की बोरियां' उठाने में व्यस्त दिखाया गया है और दूसरा उसकी निगरानी कर रहा है. बाद में, नकाबपोश लुटेरे को सीढ़ी चढ़ने वाली मशीन पर और छिपने की कोशिश करते हुए बहुत सावधानी से चलते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद, एक लुटेरे को खड़ा देखा जा सकता है जबकि दूसरा उसके चेहरे पर टॉर्च जलाता है. लुटेरे को ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए भी देखा जा सकता है.

Trending news