Wedding News: दूल्हे को लेने धाकड़ SWAG में पहुंची दुल्हन, लहंगा पहनकर यूं दौड़ाई कार और फिर
Advertisement

Wedding News: दूल्हे को लेने धाकड़ SWAG में पहुंची दुल्हन, लहंगा पहनकर यूं दौड़ाई कार और फिर

Wedding Video: दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom Video) का एक वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हे को लेने के लिए दुल्हन कार चलाकर जाती है. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Wedding News: दूल्हे को लेने धाकड़ SWAG में पहुंची दुल्हन, लहंगा पहनकर यूं दौड़ाई कार और फिर

Wedding News: अक्सर हमने सुना और देखा है कि दुल्हन (Bride Video) को लेने के लिए दूल्हा (Bride Groom) बारात लेकर आता है और शादी करके दुल्हन को लेकर चला जाता है. सोचिए अगर शादी में उल्टा होने लग जाए तो? चलिए हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखलाते हैं कि दुल्हन बड़े ही स्वैग में तैयार होकर, खुद गाड़ी चलाकर और मुस्कुराते हुए दूल्हे को लेने के लिए पहुंच गई. इसका वीडियो इंटरनेट पर जमकर देखा जा रहा है.

  1. दूल्हा को लेने के लिए दुल्हन चलाकर पहुंची
  2. गले में माला डालकर यूं दिखाया जबरदस्त स्वैग
  3. इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

दूल्हा को लेने के लिए दुल्हन चलाकर पहुंची

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन अपने दूल्हे को रिसीव करने के लिए कार ड्राइव करके जा रही होती है. दुल्हन (Bride Groom) बिल्कुल तैयार है. उसने लहंगा पहना हुआ है और गले में माला डाला है. उसके चेहरे की मुस्कान देखकर समझा जा सकता है कि वह कितनी एक्साइटेड है. दूल्हे को रिसीव करने के लिए इस तरह जब भी कोई दुल्हन पहुंच जाए तो कोई भी हैरान रह जाएगा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Wedding Planning_witty Wedding (@witty_wedding)

 

गले में माला डालकर यूं दिखाया जबरदस्त स्वैग

वीडियो में, फिलहाल यह नहीं बताया गया कि दूल्हे को कार से रिसीव करने के लिए दुल्हन कहां और क्यों जा रही है, लेकिन उसके हंसी से समझा जा सकता है कि वह बेहद खुश है. इंस्टाग्राम (Instagram) पर विटी वेडिंग नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को 21 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि करीब हजारों बार इसे देखा जा चुका है. इस वीडियो (Instagram Video) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

मेट्रो सिटी में, यह बेहद आम बात है, लेकिन यह गांव-देहात इलाके में कम ही देखने को मिलते हैं. जब यह रील्स ऐसी जगहों पर देखी जाती है तो लोग हैरानी व्यक्त करते हैं. इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में भी लोगों ने गजब-गजब की प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस अंदाज में दुल्हन बेहद सुंदर दिख रही है. जब कई यूजर्स ऐसे भी हैं, लव वाले इमोजी कमेंट कर रहे हैं.

Trending news