Wedding News: ऐसा क्या हुआ जो स्टेज पर ही दुल्हन ने दूल्हे को डांट दिया, फिर हुआ ऐसा हाल
Advertisement

Wedding News: ऐसा क्या हुआ जो स्टेज पर ही दुल्हन ने दूल्हे को डांट दिया, फिर हुआ ऐसा हाल

Wedding Video: दूल्हे और दुल्हन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन वरमाला के वक्त एक-दूसरे के साथ हंसी-मजाक करते हुए दिखाई दे रहे हैं. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Wedding News: ऐसा क्या हुआ जो स्टेज पर ही दुल्हन ने दूल्हे को डांट दिया, फिर हुआ ऐसा हाल

Wedding News: शादी में जयमाला रस्म के दौरान दूल्हा और दुल्हन को हंसी-मजाक तो करते हुए सभी लोगों ने देखा होगा. कुछ लोग मस्ती-मस्ती में ऐसा कुछ कर जाते हैं कि सामने मौजूद मेहमान भी देखकर हैरान हो जाते हैं. कई लंबे समय से यह देखा गया है कि जब दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे को वरमाला डालने वाले होते हैं तो दूल्हे के दोस्त उसे पीछे की ओर खींचते हैं, जबकि दुल्हन सामने से वरमाला डालने की पूरी कोशिश करती रहती है. वहीं, जब दुल्हन की बारी आती है तो वह भी ऐसा मजाक करने से पीछे नहीं हटती. हालांकि, कभी-कभी हंसी मजाक के चक्कर में बातें गंभीर हो जाती हैं.

  1. स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन के बीच अजीबोगरीब घटना
  2. दुल्हन का गुस्सा देखकर घबरा जाता है दूल्हा
  3. कुछ ही सेंकड का वीडियो इंटरनेट पर वायरल

स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन के बीच अजीबोगरीब घटना

सोशल मीडिया पर आए दिन दूल्हा और दुल्हन के अजीबोगरीब और हैरान कर देने वाले वीडियो सामने आते रहे हैं. कुछ ऐसा ही एक वीडियो और वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि वरमाला के वक्त स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन खड़े हुए होते हैं. इसके बाद दुल्हन वरमाला के लिए आगे बढ़ती है तो दूल्हा पीछे की ओर भागने लग जाता है. दूल्हे के दोस्त भी उसे पीछे दुल्हन से दूर करने के लिए पीछे की ओर खींचते हैं. तभी दुल्हन एक बार फिर कोशिश करती है, लेकिन वह नाकामयाब होती है. तभी दुल्हन को यह देखकर गुस्सा आ जाता है और फिर दूल्हे को डांटकर आगे की तरफ आने को कहती है.

 

 

दुल्हन का गुस्सा देखकर घबरा जाता है दूल्हा

स्टेज पर दुल्हन का गुस्सा देखकर दूल्हा भी घबरा जाता है और आगे की तरफ आ जाता है. एक बार फिर वरमाला डालने के लिए दुल्हन आगे की ओर बढ़ती है, लेकिन इस बार वह अपना पूरा जोर लगा देती है और वरमाला को दूल्हे के गले में डालने के लिए दो बार प्रयास करती है और आखिरकार सफल हो जाती है. हालांकि, इस दौरान दूल्हे के दोस्त उसे फिर से पीछे खींचते हैं, लेकिन वरमाला डालने से रोक नहीं पाते. वरमाला डालने के चक्कर में दूल्हे के सिर पर रखा साफा गिर जाता है.

कुछ ही सेंकड का वीडियो इंटरनेट पर वायरल

कुछ ही सेकंड का यह वीडियो देखने के बाद आपकी भी हंसी छूट जाएगी. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर निरंजन महापात्रा नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में कई सारे हैशटैग का इस्तेमाल किया गया है. इस वीडियो (Instagram Video) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news