दुल्हन को इम्प्रेस करने के लिए छोटे बच्चे ने की ऐसी 'धमाकेदार' चीज, जो कभी दूल्हा ना कर पाए
Advertisement

दुल्हन को इम्प्रेस करने के लिए छोटे बच्चे ने की ऐसी 'धमाकेदार' चीज, जो कभी दूल्हा ना कर पाए

Wedding Video: दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom Video) का एक वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में दुल्हन को इम्प्रेस करने लिए एक छोटा बच्चा शानदार करतब दिखलाता है. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

दुल्हन को इम्प्रेस करने के लिए छोटे बच्चे ने की ऐसी 'धमाकेदार' चीज, जो कभी दूल्हा ना कर पाए

Viral Wedding Video: शादी वाले दिन दुल्हन (Groom Bride) लोगों को इम्प्रेस करने के लिए धांसू एंट्री लेती है और न सिर्फ मेहमानों बल्कि दूल्हे राजा के होश उड़ा देती है. दूल्हा भी वापस उसे इम्प्रेस करने के लिए कुछ न कुछ करने की कोशिश करता है. दूल्हा या तो डांस (Groom Dance) या फिर सिंगिंग से दिल जीतने की कोशिश करता है. हालांकि, कई बार स्टेज पर दुल्हन को सरप्राइज देने के लिए दूल्हा (Dulha Dulhan) ग्रुप डांस करता है. फिलहाल, हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखलाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि इम्प्रेस करने का इससे अच्छा तरीका और क्या हो सकता है.

  1. छोटे बच्चे ने दुल्हन को यूं किया इम्प्रेस
  2. धांसू स्टंट से जीता दुल्हन का दिल
  3. इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

यह भी पढ़ें: लंबू दूल्हे ने दुल्हन के लिए बढ़ाई मुश्किल, फिर स्टेज पर देखने को मिला कुछ ऐसा

छोटे बच्चे ने दुल्हन को यूं किया इम्प्रेस

जी हां, सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने वाले एक वीडियो में दुल्हन को इम्प्रेस करने के लिए दूल्हा नहीं बल्कि एक छोटा बच्चा सामने आता है. एक कमरे में मौजूद कुछ लोगों के सामने एक दुल्हन बैठी हुई होती है और तभी एक छोटा बच्चा, जिसकी उम्र करीब 5-7 साल या इससे अधिक की होगी; आता है और फिर अपने एक स्टंट से लोगों के होश उड़ा देता है. बच्चा पहले गुलाब लेकर दुल्हन को देने के लिए आता है, लेकिन जैसे ही दुल्हन ने गुलाब का फूल लेने से मना कर दिया तो बच्चा फिर से पीछे जाता है और स्टंट करने को सोचता है.

 

 

धांसू स्टंट से जीता दुल्हन का दिल

दुल्हन की कुछ दूरी पर जाकर छोटा बच्चा दौड़ता हुआ आता है और तुरंत ही धांसू और धमाकेदार स्टंट कर देता है. यह देखकर न सिर्फ दुल्हन बल्कि वहां मौजूद लोग बेहद हैरान रह जाते हैं. वीडियो देखने के बाद आप भी यही कह बैठेंगे कि बच्चे ने जो किया शायद ही कोई दूल्हा अपनी दुल्हनिया के लिए कर पाए.

यह भी पढ़ें: दूल्हे का डांस तो मजेदार है ही, लेकिन असली मजा तो तब आता है जब दुल्हन शुरू होती है

इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर सुहैल खान नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे 20 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. इस वीडियो (Instagram Reels) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news