Wedding News: 'बूढ़े दूल्हा-दुल्हन' की हुई धूमधाम से शादी, परिवार ने कुछ यूं मनाया जश्न
X

Wedding News: 'बूढ़े दूल्हा-दुल्हन' की हुई धूमधाम से शादी, परिवार ने कुछ यूं मनाया जश्न

Wedding Video: दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom) का एक वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में बुजुर्ग दंपति ने स्टेज पर एक दूसरे को जैसे ही वरमाला पहनाई, लोग खुशी से तालियां बजाने लगे. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Wedding News: 'बूढ़े दूल्हा-दुल्हन' की हुई धूमधाम से शादी, परिवार ने कुछ यूं मनाया जश्न

Wedding News: सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो मौजूद हैं, जिसमें दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी के लेकर बेहद उत्सुक दिखाई देते हैं. उनकी खुशी का ठिकाना नहीं होता, क्योंकि वह एक नये रिश्ते के साथ नई जिंदगी की शुरुआत करते हैं. एक ऐसा शख्स, जिसके साथ पूरी जिंदगी बितानी है और जीवन के आखिरी समय तक साथ रहना है. पति-पत्नी का यह रिश्ता सालों-साल चलता है, जब दोनों बुजुर्ग हो जाते हैं तो अपनी पुरानी यादों को एक-साथ समेटकर लोगों को बताते हैं. 

बुजुर्ग दूल्हा-दुल्हन ने लोगों के दिल में बनाई जगह

शादी के कई साल बाद जब बच्चों की शादी करनी होती है तो उन्हें अपने दिन भी याद आ जाते हैं कि कैसे उनके पैरेंट्स ने उनकी शादी की थी. समय बदलने के साथ-साथ लोगों की सोच भी बदल जाती है. हालांकि, कुछ बच्चे ऐसे भी होते हैं, जो अपने पैरेंट्स की यादों को समेटकर उनकी खुशियों में शरीक होना पसंद करते हैं. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले इस वीडियो में देखने को मिला, जब बच्चों ने अपनी शादी में अपने पैरेंट्स के पुराने दिनों को याद किया.

 

 

एक-दूसरे के गले में पहनाया वरमाला

जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग कपल, जोकि अपने बच्चों की शादी में खुद दूल्हा और दुल्हन बन गए. बुजुर्ग दंपति स्टेज पर खड़े हुए थे और हाथ में वरमाला लेकर एक दूसरे के गले में पहनाने जा रहे थे. जैसे ही बुजुर्ग कपल ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाया तो परिवार खुशी से जश्न मनाने लगा. सभी खुशी से तालियां बजाने लगे और सभी के चेहरे की मुस्कान बढ़ गई. स्टेज पर खड़े कुछ लोग भी यह देखकर इमोशनल हो गए.

वीडियो देखकर लोग हो गए इमोशनल

बुजुर्ग दूल्हे और दुल्हन के बीच प्यार देखकर लोगों का दिल मोम जैसा हो गया. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर वेडिंग वियर गाइड्स नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को करीब 18 हजार लोगों ने लाइक किया, जबकि एक लाख से ज्यादा बार इसे देखा जा चुका है. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news