रोमांटिक वेडिंग फोटोशूट के चक्कर में काम बिगड़ा, दुल्हन को लेकर गिरा दूल्हा..मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow11568778

रोमांटिक वेडिंग फोटोशूट के चक्कर में काम बिगड़ा, दुल्हन को लेकर गिरा दूल्हा..मचा हड़कंप

Wedding Photoshoot: एक दूसरे को बाहों में लेकर रोमांटिक तरीके से पोज दे रहे थे, ताकि वह पल कैमरे में कैद हो जाए और जीवन भर उनकी सुनहरी यादों का हिस्सा बना रहे. लेकिन उनको क्या पता था कि यादों का हिस्सा बनने के लिए कोई और घटना घटने वाली है.

रोमांटिक वेडिंग फोटोशूट के चक्कर में काम बिगड़ा, दुल्हन को लेकर गिरा दूल्हा..मचा हड़कंप

Groom Fell Down On Bride: शादी के वायरल वीडियो की कड़ी में एक और दुर्भाग्यपूर्ण वीडियो सामने आया है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन शादी के मंडप पर बने स्टेज पर ही धड़ाम से गिर जाते हैं. अब इसमें किसकी गलती मानी जाए, किसकी गलती ना मानी जाए यह वीडियो देखकर ही तय किया जा सकता है. आखिर ऐसा क्यों हुआ और इसमें किसी की गलती है, यह कैसे कहा जा सकता है.

दूल्हा और दुल्हन वेडिंग फोटोशूट
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि एक दूल्हा और दुल्हन वेडिंग फोटोशूट करा रहे हैं. यह फोटोशूट शादी के मंडप पर बने स्टेज का ही है. अभी या तो वरमाला का प्रोग्राम हो चुका है या इस फोटोशूट के बाद वरमाला का प्रोग्राम होना है, लेकिन उससे पहले ही रोमांटिक फोटोशूट के चक्कर में काम गड़बड़ हो गया है.

रोमांटिक तरीके से पोज दे रहे
हुआ यह कि दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे को बाहों में लेकर रोमांटिक तरीके से पोज दे रहे थे, ताकि वह पल कैमरे में कैद हो जाए और जीवन भर उनकी सुनहरी यादों का हिस्सा बना रहे. लेकिन उनको क्या पता था कि यादों का हिस्सा बनने के लिए कोई और घटना घटने वाली है. जैसे ही दूल्हा दुल्हन के सामने झुकता है उसका संतुलन बिगड़ जाता है.

वह शादी के मंडप पर ही पहले दुल्हन के ऊपर गिरता है और फिर दोनों धड़ाम से गिरते हैं. जैसे ही यह घटना घटती है, वहां आसपास मौजूद लोग उन दोनों को उठाने लगते हैं. फिलहाल इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prewedding in jaipur (@jaipur_preweddings)

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news