Wedding Video: शादी से पहले खौला दुल्हन का खून, गुस्साकर कही ऐसी बात; सुनकर दंग रह जाएंगे आप
Advertisement

Wedding Video: शादी से पहले खौला दुल्हन का खून, गुस्साकर कही ऐसी बात; सुनकर दंग रह जाएंगे आप

Wedding Video: दुल्हन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दुल्हन इस बात पर गुस्सा हो जाती है, क्योंकि उसे कई सारे लोग लेने के लिए आ जाते हैं. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Wedding Video: शादी से पहले खौला दुल्हन का खून, गुस्साकर कही ऐसी बात; सुनकर दंग रह जाएंगे आप

Angry Bride Video: शादी वाले दिन न सिर्फ लड़की वालों के परिवार बल्कि लड़के वाले भी ढेर सारे कामों से परेशान होते हैं. उससे पहले मेहमानों के रहने, खाने-पीने से लेकर उनकी अच्छी व्यवस्था का इंतजाम करना पड़ता है. वहीं, दुल्हन को भी शादी से पहले कई सारे काम होते हैं. कई बार ऐसा देखा गया है कि काम के बोझ से फ्रस्टेट होकर दुल्हन घर के किसी न किसी सदस्य पर गुस्सा निकालने लगती है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप थोड़े सहम से जाएंगे. दुल्हन का गुस्सा सांतवे आसमान पर होता है, जब वह ब्यूटी पार्लर में तैयार हो रही होती है.

दुल्हन का गुस्सा सातवें आसमान पर

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देख सकते हैं कि दुल्हन अपने मेकअप और तैयार होने के लिए ब्यूटी पार्लर में मौजूद होती है. तैयार होने के बाद दुल्हन कैमरे के सामने पोज दे रही होती है. हालांकि, इस दौरान कुछ ऐसी घटना हो जाती है, जिसे देखकर आप थोड़े देर के लिए सहम जाएंगे. आपको इस वीडियो को समझने के लिए एक नहीं दो-तीन बार देखना होगा. जैसे ही दुल्हन तैयार हो जाती है और कैमरे के सामने पोज देने के लिए चारों तरफ घूमने लगती है तो कोई उसके पास आकर कहता है कि सब लेने आए हैं तुझे. इस पर दुल्हन आग-बबूला हो जाती है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kay Dee (@glambeautybykomalkataria)

 

गाड़ी में जगह नहीं मिलने पर गुस्साई दुल्हन

दरअसल, दुल्हन को लेने के लिए उसके कई सारे दोस्त और परिवार के सदस्य आ जाते हैं, लेकिन गाड़ी में उसके बैठने के लिए कोई जगह नहीं होती. इस पर दुल्हन का खून खौल जाता है, क्योंकि वह पूरी तरह से तैयार होने के लिए गाड़ी में आराम से बैठना चाहती है. इस पर वह गुस्साकर बोलती है कि 'क्या मैं सर पर बैठूं उसके?' यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

इंस्टाग्राम पर glambeautybykomalkataria नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इतने हैवी ड्रेस के लिए पूरी सीट चाहिए कार की'. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

Trending news