Wedding Video: दुल्हन को देखते ही लड़कों के उड़ गए होश, दरवाजा खोलते ही सामने गिर पड़े सभी
Advertisement
trendingNow11189118

Wedding Video: दुल्हन को देखते ही लड़कों के उड़ गए होश, दरवाजा खोलते ही सामने गिर पड़े सभी

Wedding Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो फिर सामने आया है, जिसमें दुल्हन के दोस्तों ने उसे देखते ही मजेदार रिएक्शन दिए. दोस्तों का रिएक्शन देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे.

Dulha Dulhan Video

Bride Groom Video: जब भी किसी शख्स की शादी तय होती है तो दोस्तों में खुशी देखने लायक होती है. शादी वाले दिन सभी इस इंतजार में होते हैं कि कब उनका दोस्त शादी के पहनावे में बाहर आए और जमकर हंसी-मजाक किया जा सके. शादी में अगर दोस्त न हो तो माहौल थोड़ा फीका-फीका सा लगने लगता है. दोस्त की मौजूदगी बेहद जरूरी होती है, क्योंकि वो परिवार से हटकर दूल्हे या दुल्हन (Dulha Dulhan) के सभी हरकतों से रूबरू होते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो फिर सामने आया है, जिसमें दुल्हन के दोस्तों ने उसे देखते ही मजेदार रिएक्शन दिए. दोस्तों का रिएक्शन देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे.

दुल्हन को देखकर दोस्तों ने दिए ऐसे मजेदार रिएक्शन

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक दुल्हन जब पूरी तरह से तैयार हो जाती है तो अपने दोस्तों से मिलने के लिए ब्राइडल रूम में बुलाती है. दुल्हन जैसे ही ब्राइडल रूम का दरवाजा खोलती है तो दोस्तों ने होश उड़ा देने वाले रिएक्शन दिए. जी हां, जैसे ही दुल्हन के दोस्तों ने उसे देखा तो कई दोस्त ऐसे थे जो जमीन पर गिर गए और पीछे की तरफ भागने लगे.

कुछ ऐसे थे जो जोर-जोर से हंसने लगे. ऐसा इसलिए क्योंकि दुल्हन की ड्रेस में उनके दोस्तों ने उसे कभी नहीं देखा था. जैसे ही उन्होंने देखा तो सभी के होश फाख्ता हो गए. हालांकि, दुल्हन बेहद खूबसूरत लग रही होगी, लेकिन दोस्तों का मजाक करना तो बनता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WedAbout.com (@wedabout)

 

इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर wedabout नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'उन्हें टैग करिए जो ज्यादा ड्रामा करना पसंद करते हैं'. वीडियो के ऊपर भी एक कैप्शन लिखा, 'जब आपके दोस्त हद से ज्यादा ही कर बैठते हैं'. इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने अपने दोस्त को टैग करके लिखा, 'हम लोग भी तुम्हारे शादी में कुछ ऐसा ही ड्रामा करने वाले हैं.'

Trending news