Wedding Video: मंडप में झपकी लेने लगी दुल्हन, पीछे बैठे शख्स ने उठाया मौके का फायदा

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शादी (Wedding Video) का मजेदार वीडियो (Funny Video) वायरल हो रहा है. इस वीडियो (Viral Video) में दुल्हन मंडप के नीचे सो रही है और एक लड़का अचानक उसे किस (Kiss) कर लेता है.

Wedding Video: मंडप में झपकी लेने लगी दुल्हन, पीछे बैठे शख्स ने उठाया मौके का फायदा
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: भारतीय शादी की रस्में (Indian Wedding Rituals) कई दिनों तक चलती हैं. ऐसे में दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) और उनके करीबियों का थक जाना स्वाभाविक है. कभी-कभी थकान इतनी ज्यादा हो जाती है कि रस्मों के बीच झपकी तक आने लग जाती है. सोशल मीडिया (Social Media) पर शादियों के कई वीडियो (Wedding Video) वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. हाल ही में एक बेहद फनी वीडियो (Funny Video) वायरल हुआ है, जिसमें दुल्हन सोते हुए नजर आ रही है और एक लड़का उसका फायदा उठा रहा है.

मंडप में लगी दुल्हन की आंख

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर शादी का एक मजेदार वीडियो (Funny Wedding Video) वायरल हो रहा है. इस वीडियो (Viral Video) में दूल्हा-दुल्हन शादी की रस्में पूरी करने के लिए मंडप के नीचे बैठे हुए हैं. तभी दुल्हन को नींद आने लग जाती है और वो वहीं बैठे-बैठे सो जाती है. एक महिला इशारों से उसे उठाने की कोशिश करती है लेकिन दुल्हन कुछ ज्यादा ही गहरी नींद में थी. तभी एक लड़का उसकी नींद का गलत फायदा उठाते हुए नजर आता है.

लड़के ने फटाफट किया किस

हर चीज से बेखबर दुल्हन मजे से नींद पूरी कर रही थी (Sleeping Bride) और उसके पीछे बैठा एक लड़का तो जैसे इसी मौके के इंतजार में था. उसने अचानक लड़की को किस (Kiss) कर लिया. वीडियो के कैप्शन में लड़के को बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना बताया गया है. दुल्हन के इतने पास बैठे होने से अनुमान लगाया जा सकता है कि वह दुल्हन का भाई होगा.

यह भी पढ़ें- शादी में झलका भाई-बहन का प्यार, प्रियंका चोपड़ा से कम नहीं है ये दुल्हन

इस वीडियो (Instagram Reels Video) को इंस्टाग्राम पर निरंजन महापात्रा नामक शख्स ने शेयर किया है. इस मजेदार वीडियो (Funny Video) को अब तक 19 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

ऐसे वेडिंग वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.