Wedding Video: खूबसूरत दुल्हन के साथ बैठा था दूल्हा, तभी दोस्तों ने आकर किया ऐसा कारनामा, देख उड़ गए सभी के होश
Advertisement

Wedding Video: खूबसूरत दुल्हन के साथ बैठा था दूल्हा, तभी दोस्तों ने आकर किया ऐसा कारनामा, देख उड़ गए सभी के होश

Wedding Video: दूल्हे और दुल्हन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हे के दोस्तों ने स्टेज पर आकर हवा में जमकर नोट उड़ाए. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Wedding Video: खूबसूरत दुल्हन के साथ बैठा था दूल्हा, तभी दोस्तों ने आकर किया ऐसा कारनामा, देख उड़ गए सभी के होश

Wedding Video: अगर हमारे दोस्तों में किसी एक की शादी तय हो जाती है तो सभी खुशी के मारे फूले नहीं समाते. शादी वाले दिन के लिए सभी जमकर तैयारी करते हैं और अपने दोस्त को राजा की तरह बनाकर रखते हैं. कई लोग तो कुछ ऐसा कारनामा कर जाते हैं, जिसके बारे में उम्मीद लगा पाना भी नामुमकिन जैसा लगता है. अपने दोस्त की शादी में न सिर्फ वह जमकर डांस करते हैं, बल्कि हजारों रुपए हवा में उड़ा देते हैं. दूल्हे की हालत तो यह होती है कि कहीं उसका दोस्त कुछ ऐसा ना कर जाए, जिसे सभी देखते ही रह जाए. फिलहाल, शादी में दूल्हे के साथ न सिर्फ परिवार वाले, बल्कि उसके दोस्त भी हर वक्त साथ रहकर मस्ती-मजाक के मूड में दिखाई देते हैं.

  1. खूबसूरत दुल्हन के सामने दूल्हे के दोस्तों का स्वैग
  2. दूल्हे के दोस्तों ने उड़ाए सबके होश
  3. इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

खूबसूरत दुल्हन के सामने दूल्हे के दोस्तों का स्वैग

दूल्हा भी अपनी दुल्हनिया को स्वैग दिखलाना चाहता है, अपने दोस्तों को इंट्रोड्यूस करवाना चाहता है. जैसे ही दुल्हन अपने दूल्हे के दोस्तों से मिलती है तो उसके भी चेहरे पर मुस्कान आ जाती है, क्योंकि वो सभी जमकर मजाक करना पसंद करते हैं. इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में कुछ ऐसा ही देखने को मिला. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा अपनी खूबसूरत दुल्हन के साथ स्टेज पर बैठा हुआ होता है और तभी दूल्हे के कुछ दोस्त स्टेज पर आ पहुंचते हैं. दूल्हे के दोस्त इतने एक्साइटेड होते हैं कि स्टेज पर खड़े होकर ढेर सारे नोट उड़ाने लग जाते हैं. पहले तो एक-एक नोट निकाल कर हवा में उड़ा रहे थे, लेकिन कुछ देर बाद हाथ में रखे सभी नोटों को अपने दोस्त के ऊपर कुर्बान कर दिया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Wedding World (@weddingworldpage)

 

दूल्हे के दोस्तों ने उड़ाए सबके होश

जिस तरह से दूल्हे के दोस्त हवा में नोट उड़ा रहे थे, लोग देखकर बेहद हैरान रह गए. सभी के होश उड़ गए और लोगों के मन में यह बात जरूर आई होगी कि दोस्त हो तो ऐसा. दोस्त की शादी में जाकर ऐसा रौब दिखलाते हुए बेहद कम ही लोगों में देखा जाता है. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो को हजारों लोगों ने पसंद किया.

इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर वेडिंग वर्ल्ड पेज नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ऐसे मेरे दोस्त होंगे, जो मेरी शादी में प्यार बरसाएंगे, उसे टैग करें'. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

Trending news