दुल्हन को देखकर दौड़ता हुआ आया दूल्हा, बोला- घरवाले घर से बाहर निकालने की तैयारी में है...; देखें Video
Advertisement
trendingNow1972257

दुल्हन को देखकर दौड़ता हुआ आया दूल्हा, बोला- घरवाले घर से बाहर निकालने की तैयारी में है...; देखें Video

Wedding Video: दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom Video) का वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हा (Bride Video) जब दुल्हन के कमरे में डरता हुआ मिलने के लिए आया. लोग इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

दुल्हन को देखकर दौड़ता हुआ आया दूल्हा, बोला- घरवाले घर से बाहर निकालने की तैयारी में है...; देखें Video

Wedding Video : शादी (Wedding) के वक्त दुल्हन (Bride Video) को देखने और मिलने के लिए हर कोई बेताब होता है. इतना ही नहीं, दुल्हन के स्टेज पर आने से पहले दूल्हा (Bride Groom Video) भी चाहता है कि एक बार उससे मुलाकात हो जाए. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक दूल्हा (Groom Video) अपनी होने वाली दुल्हनिया से मिलने के लिए भागता हुआ आया और फिर उसे गले लगा लिया. हालांकि, इस दौरान दूल्हे को जल्दी में देखकर दुल्हन (Bride Look) के परिवार वालों ने 'अरे-अरे धीरे से...' से भी बोला.

  1. दुल्हन से मिलने को बेताब दिखा दूल्हा
  2. दुल्हनिया के कमरे दौड़ा चला आया
  3. हजारों लोगों ने पसंद किया यह वीडियो

Devar Bhabhi ने फिर डांस फ्लोर पर मचाया धमाल, पंजाबी गाने पर खूब लगाए ठुमके- देखें Wedding Video

दुल्हन से मिलने भागा चला आया दूल्हा

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि दुल्हन से मिलने को बेताब दूल्हा (Bride Groom Video) भागते हुए अपनी दुल्हनिया के कमरे में आता है. शानदार ड्रेस में तैयार होकर पहुंचा दूल्हा थोड़ा घबराया होता है और जब वहां मौजूद दुल्हन के परिवार का कोई सदस्य बोलता है कि 'अरे-अरे धीरे से आओ...' इस पर दूल्हा बोलता है, 'अरे धीरे-धीरे क्या... वहां घरवाले घर से बाहर निकालने की तैयारी में हैं...' यह बोलने के तुरंत बाद वह दुल्हन के पास जाकर गले लग जाता है. दुल्हन (Bride Video) की तारीफ में दूल्हे ने कहा, 'और मेरी हीरोइन...' यह सुनकर दुल्हन जमकर हंसने लग जाती है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by lovely weddig (@lovely_shaadi)

 

अरे गजब! एक गांव ऐसा जहां 'चूहों के बिल' में रहते हैं लोग, गर्मी में लगती है ठंड और सर्दी में गर्मी

दूल्हे को घरवालों से सुननी पड़ी खरी-खोटी

दूल्हा अपनी दुल्हन (Bride Groom Video) को गले मिलने के तुरंत बाद जाने के लिए कहता है, क्योंकि संभवत: दूल्हे को दुल्हन (Bride Video) से मिलने के लिए बाहर निकलने पर घरवालों द्वारा खरी-खोटी सुनाया गया होगा. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर लवली वेडिंग नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो शेयर किया गया है. इस पर हजारों लोगों ने खूब लाइक किया. वीडियो (Instagram Reels Video) पर नेटिजन्स ने अपने रिएक्शन्स भी दिए.

ऐसे Viral Video देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news