ऑमलेट खाने के हैं दीवाने तो VIDEO को सोच समझकर ही देखें, वरना बाद में होगा पछतावा
Advertisement
trendingNow11581982

ऑमलेट खाने के हैं दीवाने तो VIDEO को सोच समझकर ही देखें, वरना बाद में होगा पछतावा

Dairy Milk Omelette: वियर्ड फूड कॉम्बिनेशन ने लोगों का दिमाग खराब कर रखा है. वायरल फूड वीडियो इंटरनेट पर लोगों को हैरान में डाल रहा है. हाल ही में, यूजर्स ने दुकानदारों को थम्स अप गोलगप्पे से लेकर फैंटा मैगी तक बनाते हुए देखा.

 

ऑमलेट खाने के हैं दीवाने तो VIDEO को सोच समझकर ही देखें, वरना बाद में होगा पछतावा

Food Viral Video: एक स्ट्रीट वेंडर ने एक अजीबोगरीब तरीके से डेयरी मिल्क आमलेट को परोसकर लोगों को हैरान कर दिया. इसने इंटरनेट की शांति को भंग कर दिया है. वियर्ड फूड कॉम्बिनेशन ने लोगों का दिमाग खराब कर रखा है. वायरल फूड वीडियो इंटरनेट पर लोगों को हैरान में डाल रहा है. हाल ही में, यूजर्स ने दुकानदारों को थम्स अप गोलगप्पे से लेकर फैंटा मैगी तक बनाते हुए देखा. ज्यादातर लोगों यह कॉम्बिनेशन पसंद नहीं आया. इंटरनेट पर सब कुछ देखा जा सकता है. हालांकि, डेली मिल्क बार और चॉकलेट सिरप के साथ एक जंबो ऑमलेट ने नेटिज़न्स को हैरानी में डाल दिया.

क्या आपने कभी खाया है डेयरी मिल्क ऑमलेट

डेली मिल्क बार और चॉकलेट सिरप ऑमलेट को बनाते हुए देखकर कई यूजर्स ने तो उल्टी होने तक की बात की. वायरल फूड वीडियो में, दुकानदार ने प्याज, टमाटर, मसाले और पनीर के साथ आमलेट तैयार किया. उसने तैयार ऑमलेट के ऊपर डेयरी मिल्क चॉकलेट और चॉकलेट सिरप डाला. दुकानदार ने फिर पनीर के स्लाइस जोड़े और आमलेट को अधिक चॉकलेट सिरप के साथ डिजाइन किया. आखिर में दुकानदार ने डेयरी मिल्क और केचप के साथ परोसा. पनीर और चॉकलेट सिरप की क्वांटीटी इतनी ज्यादा है कि लोग हैरान रह गए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by imjustbesti (@imjustbesti)

 

वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

डेयरी मिल्क ऑमलेट के वायरल फूड वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया और कैप्शन में लिखा, "क्या आप एक डेयरी मिल्क ऑमलेट ट्राई करेंगे." इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर imjustbesti नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया. खाने का यह वीडियो शेयर करने वाले सोशल मीडिया प्रोफाइल के 380K से अधिक फॉलोअर्स हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news