Weird News: शादी में नहीं पहुंचे मेहमान, दुल्हन ने गुस्से में भेजा हजारों का बिल
Advertisement
trendingNow1974945

Weird News: शादी में नहीं पहुंचे मेहमान, दुल्हन ने गुस्से में भेजा हजारों का बिल

सोशल मीडिया पर किसी शादी (Wedding News) की अजब-गजब खबर (Weird News) वायरल हो रही है (Viral News). इस शादी में न पहुंत पाने वाले मेहमानों (Wedding Guests) को उनके हिस्से का बिल(Bill) भेज दिया गया,

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: Viral News: दुनियाभर में शादी (Wedding) के लिए हर कोई खासा उत्साहित नजर आता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी से जुड़ी अजब-गजब खबरें (Weird News) छाई रहती हैं. कई बार तो दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom) के साथ कोई फनी घटना हो जाती है तो कभी मेहमान कुछ ऐसा कर बैठते हैं कि हर कोई हैरान रह जाता है. 'द मिरर' की रिपोर्ट के मुताबिक, एक शादी में मेहमानों के न पहुंचने पर दुल्हन (Angry Bride) ने उन्हें शादी (Wedding News) में हुए खर्च का बिल भेज दिया.

  1. शादी में नहीं पहुंते कुछ मेहमान
  2. गुस्से में आई नई दुल्हन
  3. सबको भेज हजारों का बिल

दुल्हन ने बनवाए प्रोफेशनल बिल

Reddit पर तमाम यूजर्स अपनी फनी (Funny News) और अजब-गजब (Weird News) आपबीती शेयर करते रहते हैं. हाल ही में किसी यूजर ने एक बहुत गजब वाकया शेयर किया है. दरअसल, इस यूजर के पास किसी शादी का इनविटेशन (Wedding Invitation) था लेकिन वह वहां पहुंत नहीं पाई. कुछ दिनों के बाद उसके पास 17 हजार के बिल का इनवॉइस आया, जोकि शादी वाली दुल्हन ने भेजा था,

यह भी पढ़ें- स्टेज पर ठुमक रहा था देवर, दूर से टकटकी लगाकर देखती रहीं भाभी​

दुल्हन ने गुस्से में किया ऐसा काम

आमतौर पर मेहमानों (Wedding Guests) को भगवान स्वरूप माना जाता है और उनकी खातिरदारी के लिए लोग कई तरह के इंतजाम करते हैं. इस दुल्हन ने भी कुछ ऐसा ही किया था. दूल्हा-दुुल्हन (Bride Groom) ने प्रति दो मेहमानों पर लगभग £175 (करीब 17 हजार रुपये) का खर्च कर उनके लिए रिसेप्शन डिनर व अन्य चीजों की व्यवस्था की थी. लेकिन कॉल करने के बावजूद जब कुछ मेहमान नहीं पहुंचे तो दुल्हन को गुस्सा आ गया और उसने वेडिंग रिसेप्शन (Wedding Reception) में न पहुंचने वाले मेहमानों को बिल चुकाने के लिए खर्च का इनवॉइस भेज दिया.

यह भी पढ़ें- बेटे ने अंकल से करवाई मम्मी की शादी, मेहमानों के सामने करवाया Kiss

हैरान रह गई मेहमान

इनवॉइस देखकर मेहमान के होश उड़ गए क्योंकि उसे ऐसा कुछ होने की उम्मीद नहीं थी. इनवॉइस के साथ नोट भी था, जिस पर लिखा था- हमने आपको इनवाइट किया था लेकिन आपने अपने न आने की कोई सूचना नहीं थी, जिससे हमें काफी परेशानी हुई है. इसलिए अब आपको इसका भुगतान करना होगा.

ऐसीअजब-गजब खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news