Weird News: लैंडिंग से 20 मिनट पहले आसमान में गायब हो गया था विमान, आज तक नहीं पता चला राज
Advertisement

Weird News: लैंडिंग से 20 मिनट पहले आसमान में गायब हो गया था विमान, आज तक नहीं पता चला राज

Weird News: कई बार हमारे आस-पास कुछ ऐसी रहस्यमयी घटनाएं (Weird Incident) घट जाती हैं, जिनके बारे में सोचकर भी कुछ हासिल नहीं होता है. साल 2016 में इजिप्ट एयरलाइंस (Egypt Airlines) का एक प्लेन ऐसे ही आसमान में गायब हो गया था. लैंडिंग के सिर्फ 20 मिनट पहले ही इस प्लेन से संपर्क टूट गया था और फिर उसकी कोई जानकारी नहीं मिली.

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: Weird News: दुनियाभर में ऐसी कई घटनाएं होती हैं, जिन पर यकीन कर पाना मुश्किल होता है. ये घटनाएं सदियों तक किसी राज की तरह बनकर रह जाती हैं. साल 2016 में इजिप्ट (Egypt) में भी एक ऐसी ही रहस्यमयी घटना हुई थी, जिसके बारे में आज तक किसी को कुछ पता नहीं चला है. दरअसल, एक विमान (Airplane) लैंडिंग से मात्र 20 मिनट पहले आसमान में ही गायब हो गया था.

  1. आसमान में गायब हुआ इजिप्ट का विमान
  2. 5 साल से नहीं मिली कोई जानकारी
  3. न मिला मलबा और न ही कोई शव

हवा में गुम हुआ एक राज

इजिप्ट एयरलाइंस (Egypt Airlines) के विमान एयरबस-320 (Airbus-320) ने दुनिया के सबसे मॉडर्न एयरपोर्ट (Most Modern Airport) में शामिल मिस्त्र के कायरो एयरपोर्ट (Cairo Airport) के लिए उड़ान भरी थी. इस विमान में कुल 66 यात्री सवार थे. लेकिन सभी उस वक्त हैरान रह गए, जब लैंडिंग से सिर्फ 20 मिनट पहले यह विमान आसमान में गायब हो गया था. इस रहस्यमयी घटना (Weird Incident) के बारे में अब तक किसी को कोई जानकारी नहीं है. न तो विमान का मलबा मिला और न ही किसी भी यात्री का शव.

यह भी पढ़ें- Video: कभी नहीं देखी होगी दुल्हन की ऐसी विदाई, पिता ने की जूतों से पिटाई

सिर्फ 4 घंटे का था सफर

इजिप्ट एयरलाइंस (Egypt Airlines) के पैसेंजर प्लेन एयरबस-320 ने 18 मई 2016 को पेरिस (Paris) से मिस्त्र के कायरो शहर के लिए उड़ान भरी थी. इस यात्रा में 4 घंटे का समय लगना था, लेकिन 3 घंटे 40 मिनट की उड़ान के बाद यह विमान अचानक आसमान में ही गायब हो गया था. इससे संपर्क करने की काफी कोशिशों के बाद भी कोई सफलता हाथ नहीं लगी थी. तब अनुमान लगाया गया कि विमान को हाईजैक (Flight Hijack) कर लिया गया होगा या एक्सीडेंट हो गया होगा. लेकिन किसी भी चीज का सबूत नहीं मिला.

इस विमान में शामिल 66 लोगों में 56 यात्री और 10 चालक दल के सदस्य थे.

VIDEO

ऐसी अजीबोगरीब खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news