Weird News: माथे पर अरबों का हीरा लगाकर घूम रहा था रैपर, भीड़ में हुआ चोरी
Advertisement

Weird News: माथे पर अरबों का हीरा लगाकर घूम रहा था रैपर, भीड़ में हुआ चोरी

अमेरिका (America News) के रैपर लिल उजी वर्ट (Rapper Lil Uzi Vert) ने अपने माथे पर पिंक कलर का हीरा जड़वाया था. कुछ समय पहले एक कॉन्सर्ट में वह हीरा चोरी हो गया (World News). यह अजब-गजब खबर (Weird News) खूब वायरल हो रही है (Viral News).

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: कुछ लोग अपने शौक पूरे करने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार रहते हैं. हमारे देश में ज्यादातर लोग अपनी कमाई और इन्वेस्टमेंट को लेकर चुप्पी साधे रहते हैं लेकिन विदेश में ऐसा नहीं है. शायद आपको याद होगा कि अमेरिका (America News) के जाने-माने रैपर लिल उजी वर्ट (Rapper Lil Uzi Vert) ने फरवरी में अपनी दोनों आंखों के बीच एक हीरा (Diamond) जड़वा लिया था. अब वह हीरा चोरी हो चुका है (World News). पढ़िए वायरल (Viral News) हो रही अजब-गजब खबर (Weird News).

  1. रैपर ने माथे पर लगवाया था अरबों का हीरा
  2. कॉन्सर्ट में फैन ने कर लिया चोरी
  3. सर्जरी से हटवाने का था प्लान

भीड़ में चोरी हुआ अरबों का हीरा

अमेरिका (America News) के फ्लोरिडा के मियामी में रहने वाले रैपर लिल उजी वर्ट (Rapper Lil Uzi Vert) अक्सर कॉन्सर्ट (Live Concert) के लिए जाते रहते हैं. उनका शौक कहें या डर, उन्होंने अपने माथे पर यानी दोनों आंखों के ठीक बीच में अरबों की कीमत का हीरा (Diamond Cost) जड़वा लिया था. उन्होंने सोचा था कि इससे वह सुरक्षित रहेगा लेकिन एक कॉन्सर्ट की भीड़ में उनके किसी फैन ने ही वह हीरा गायब कर दिया.

यह भी पढ़ें- कमरे में अकेली थी छोटी बच्ची, अचानक घुसा खतरनाक सांप; ऐसे बचाई जान

जुलाई में हुआ था गायब

रैपर की मानें तो यह हीरा जुलाई में मियामी में हुए रोलिंग लाउड फेस्टिवल (Rolling Loud Festival) के दौरान गायब हो गया था. उस समय भीड़ ने उन्हें घेर रखा था. जब वे भीड़ से बाहर आए तो उन्हें अहसास हुआ कि उनके माथे पर जड़ा हुआ हीरा गायब हो चुका था. इस हीरे की कीमत (Diamond Cost) करीब 1 अरब 72 करोड़ रुपये थी.

यह भी पढ़ें- 'खतरों का खिलाड़ी' बन रहा था शख्स, ऐसे पुल पर बाइक चलाना पड़ा बहुत भारी

सर्जरी से करवाया था फिट

रैपर लिल उजी वर्ट (Rapper Lil Uzi Vert) ने यह हीरा सर्जरी से फिक्स करवाया था. हालांकि बीते कुछ समय से उनके हीरे के आस-पास की स्किन से खून निकलने लगा था और वे इसे निकलवाने का ही प्लान बना रहे थे. लेकिन उससे पहले ही उनके साथ यह हादसा हो गया.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news