Viral Video: छोटी बच्ची के कमरे में घुसा खतरनाक सांप, दिमाग लगाकर बचाई जान
Advertisement

Viral Video: छोटी बच्ची के कमरे में घुसा खतरनाक सांप, दिमाग लगाकर बचाई जान

सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक बच्ची का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस डरावने वीडियो (Shocking Video) में बच्ची के कमरे में सांप आ जाता है. इस वायरल वीडियो (Snake Video) को अब तक 90 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर फनी वीडियो (Funny Video) के साथ ही कई बार डरावने वीडियो (Scary Video) भी नजर आ जाते हैं. कुछ वीडियो (Shocking Video) तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर किसी की भी रूह कांप जाए. कई बार सीसीटीवी कैमरा (CCTV Camera) में ऐसा फुटेज रिकॉर्ड हो जाता है, जिसे बाद में देखकर हर कोई घबरा जाता है. छोटी बच्ची के इस वायरल वीडियो (Viral Video) में भी कुछ ऐसा ही है. इसमें बच्ची के कमरे में खतरनाक सांप (Dangerous Snake Video) आ जाता है.

  1. बच्ची के कमरे में घुसा सांप
  2. खिलौने खेलने में व्यस्त थी बच्ची
  3. बच्ची ने तुरंत लगाया दिमाग

खिलौनों से खेल रही थी बच्ची

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक डरावना वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो (Snake Video) में एक बच्ची कमरे में जमीन पर बैठकर खिलौनों से खेलते हुए नजर आ रही है. उसके पास ही मेज-कुर्सी पर एक महिला कुछ काम कर रही है, जो शायद उसकी मां या केयरटेकर होगी. अचानक फोन आ जाने पर महिला बच्ची को कमरे में अकेले छोड़कर बाहर चली जाती है.

कमरे में घुसा किंग कोबरा जैसा सांप

बच्ची खेलने में बिजी होती है, तभी कमरे में एक काफी खतरनाक सांप (Dangerous Snake) घुसने लग जाता है. कमरे में महिला के मौजूद होने के दौरान ही सांप आने लगा था, लेकिन उसने ध्यान नहीं दिया था. काफी देर तक बच्ची का ध्यान भी उस पर नहीं जाता है और वो चुपके-चुपके कमरे में घुस जाता है.

यह भी पढ़ें- दोस्त ने दिया दूल्हे को ऐसा गिफ्ट, देखकर भाभी को भी आई खूब हंसी

बच्ची ने खिलौनों से बनाया घेरा

ऐसे खतरनाक पल में भी बच्ची का दिमाग काम कर जाता है और वह बाहर से आए इस खतरे को भांप लेती है. बच्ची तुरंत अपने खिलौनों से ही अपने लिए एक सुरक्षित घेरा तैयार करने लग जाती है. वह अपने और सांप के बीच खिलौने रख देती है. इस वायरल वीडियो को अब तक 90 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news