Whatsapp Chat: बेटी के लिए मां ने लिखी ऐसी बात, पढ़कर लोगों की आंखों में आ गए आंसू
Advertisement
trendingNow11763979

Whatsapp Chat: बेटी के लिए मां ने लिखी ऐसी बात, पढ़कर लोगों की आंखों में आ गए आंसू

Mother Daughter Whatsapp Chat: एक महिला ने अपनी मां के साथ हुई बातचीत को पोस्ट करते हुए कुछ ऐसा ही साझा किया. मधुरा राव ने अपनी मां के साथ शेयर किया कि उन्होंने अपनी पीएचडी थीसिस पूरी कर ली है और उन्हें एक डॉक्यूमेंट भी भेजा है.

 

Whatsapp Chat: बेटी के लिए मां ने लिखी ऐसी बात, पढ़कर लोगों की आंखों में आ गए आंसू

Whatsapp Chat Viral: माता-पिता अपने बच्चों के सबसे बड़े चीयरलीडर्स होते हैं, चाहे वे कितने भी बड़े हो जाएं. भले ही वे यह नहीं समझते कि उनके बड़े हो चुके बच्चे क्या करते हैं, फिर भी उन्हें अपनी उपलब्धियों पर गर्व महसूस होता है. एक महिला ने अपनी मां के साथ हुई बातचीत को पोस्ट करते हुए कुछ ऐसा ही साझा किया. मधुरा राव, जो नीदरलैंड में मास्ट्रिच विश्वविद्यालय में खाद्य कानून और नीति में पीएचडी कर रही हैं, उसने अपनी मां के साथ शेयर किया कि उन्होंने अपनी पीएचडी थीसिस पूरी कर ली है और उन्हें एक डॉक्यूमेंट भी भेजा है.

मां की प्रतिक्रिया देख इमोशनल हो गई बेटी

उसकी मां की प्रतिक्रिया इतनी प्यारी थी कि उसने लिखा, "मेरे लिए यह बिल्कुल भी मैटर नहीं करता लेकिन आकाशगंगा के सभी सितारों से बेहतर दिखता है." एक अन्य मैसेज में उन्होंने कहा, "आप पर बहुत गर्व है." मधुरा राव ने ट्वीट को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, "मेरी मां सचमुच अब तक की सबसे बेहतरीन महिला हैं." हालांकि, अपनी मां की हार्दिक प्रतिक्रिया के विपरीत, मधुरा राव ने यह भी शेयर किया कि कैसे उन्होंने अपने पिता को भी यही संदेश भेजा था और बदले में उन्हें उनसे केवल थम्स अप इमोजी मिला था.

 

 

व्हाट्सऐप पर रिएक्शन जमकर हो रहा वायरल

एक अन्य यूजर ने पोस्ट किया, “पीएचडी की तरह कंटेंट लिखने वाले जैसा उत्तर दिया. बधाई हो!” एक यूजर ने कमेंट किया. “वाह वह कितनी प्यारी है. भगवान आपको और आपके परिवार को और अधिक खुशियां प्रदान करें.” दूसरे ने कहा, "बधाई हो! इतनी बड़ी उपलब्धि और इतनी सुंदर प्रतिक्रिया." एक अन्य ने लिखा, “मेरी मां को भी यह समझ में नहीं आता है, लेकिन फिर भी वह इसके लिए बहुत कोशिश करती है जिससे मुझे बहुत अच्छा महसूस होता है. मैं अपने काम के बारे में हर एक चीज शेयर करता हूं, और वह हमेशा उत्साह से सुनती है.”

Trending news