Video: विधायक जी ने रात में उठाई बंदूक और चल पड़े नरभक्षी भेड़िए को खोजने, गांव में 8वीं मौत के बाद मचा हाहाकार
Advertisement
trendingNow12400957

Video: विधायक जी ने रात में उठाई बंदूक और चल पड़े नरभक्षी भेड़िए को खोजने, गांव में 8वीं मौत के बाद मचा हाहाकार

Wolf Terror Video: आदमखोर ने हमला कर एक 60 वर्षीय महिला को मौत के घाट उतार दिया, जबकि पड़ोस के गांव की एक युवती को घायल कर फरार हो गया. इस घटना से गांव में चीख पुकार मच गई.

 

Video: विधायक जी ने रात में उठाई बंदूक और चल पड़े नरभक्षी भेड़िए को खोजने, गांव में 8वीं मौत के बाद मचा हाहाकार

Wolf Terror In Bahraich Video: यूपी के बहराइच जिले में संदिग्ध आदमखोर लगातार लोगों की जान ले रहा है. बीते दो माह में 7 मासूमों की जान लेने वाले आदमखोर ने बीती रात 60 साल की बुजुर्ग महिला को अपना शिकार बना डाला. चर्चा है कि ये हमले भेड़िए द्वारा अंजाम दिये जा रहे हैं. वहीं चीफ कंजरवेटर रेणु सिंह और भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह द्वारा घटनाओं को संदिग्ध करार देने के बाद लोगों के जेहन में तमाम तरह के संदेह का सवाल गहरा गया है. वहीं मौके पर कई जिलों की टीमों के साथ ही पुलिस और फॉरेंसिक की टीमें मामले की पड़ताल में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें: हल्के में मत लेना रे बाबा... सड़क पर शराब पीने वाले नशेड़ियों को महिलाओं ने कर दी ऐसी हालत

बीती रात डीएम मोनिका रानी और एसपी वृन्दा शुक्ला ने महसी इलाके का दौरा कर पीड़ितों से हाल जाना. वहीं डीएम और एसपी के वापस लौटते ही आदमखोर ने हमला कर एक 60 वर्षीय महिला को मौत के घाट उतार दिया, जबकि पड़ोस के गांव की एक युवती को घायल कर फरार हो गया. इस घटना से गांव में चीख पुकार मच गई. सूचना पाते ही महसी के भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह ने अपनी लाइसेंसी बंदूक लेकर आदखोर की तलाश करते नजर आये.

 

 

आपको बता दें कि बहराइच महसी विधानसभा क्षेत्र में भेड़िये का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा. हमले के बाद बाद डीएफओ समेत जिले के आला अधिकारी भेड़िये की तलाश में जुट गए हैं. घटना महसी के कुम्हारन पुरवा गांव की है, जहां की निवासी रीता देवी घर के आंगन में सो रही थी. इसी दौरान पहुंचे भेड़िया ने उन पर हमला कर दिया. शोर सुनकर परिजन भी दौड़े तो भेड़िया रीता देवी को घायल अवस्था में छोड़ भाग गया. परिजन आनन फानन उन्हें लेकर सीएचसी महसी पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने रीता को मृत घोषित कर दिया. मौत से परिजनों में कोहराम मच गया.

वहीं दूसरी घटना खैरीघाट थाना क्षेत्र की है जहां भवानीपुर के मजरा लोनियनपुरवा निवासी 25 वर्षीय काजल पर भी हमला किया. काजल घर में सो रही थी. गंभीर रूप से घायल काजल को इलाज के लिए सीएचसी महसी मे भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें: स्टूडेंट खेत में ढूंढ रहा था चांदी, फिर मिली ऐसी चीज कि करोड़ों रुपये देने पर कम लगेंगे पैसे

जिले की 32 टीमों को दे रहा चकमा

भेड़िया प्रभावित 32 गांवों में डीएम ने टीम तैनात की है. साथ ही 11 अधिकारियों को नोडल बनाया है. वहीं, बहराइच डीएफओ अजीत प्रताप के साथ सभी रेंज, कतर्नियाघाट के सभी रेंज, गोंडा, श्रावस्ती और बलरामपुर की टीमों के साथ-साथ डीएफओ बाराबंकी आकाशदीप बधावन भी तलाश में जुटे है. ड्रोन कैमरों से निगरानी के साथ-साथ जाल और पिंजरा भी लगा है. बावजूद इसके भेड़िये लगातार चकमा देकर हमले कर रहे हैं, जिससे पूरे इलाके में दहशत है. वहीं, अब विधायक आदमखोर की तलाश में खुद हाथों में बंदूक लेकर गस्त करते मौके पर मुस्तैद नज़र आ रहे हैं.

Trending news