Pregnancy: डिलीवरी के कुछ घंटों बाद ही दोबारा हुई प्रेग्नेंट, एक साल में 2 बच्चों को दिया जन्म!
Advertisement
trendingNow11396582

Pregnancy: डिलीवरी के कुछ घंटों बाद ही दोबारा हुई प्रेग्नेंट, एक साल में 2 बच्चों को दिया जन्म!

Pregnant Woman: सोशल मीडिया पर एक महिला की कहानी लोगों के बीच तहलका मचा रही है. जब एक महिला बच्चे को जन्म देकर (Delivery) अस्पताल से घर पहुंचती है, तभी उसे पता चलता है कि वो दोबारा प्रेग्नेंट है.

प्रतीकात्मक फोटो

Know Interesting Case: जब कभी महिला किसी बच्चे को अपनी कोख से जन्म देती है तो उसे भयंकर दर्द झेलना पड़ता है. लेकिन जैसे ही वो महिला किसी नन्हीं सी जान (Birth) के दुनिया में आने का जरिया बनती है तो उसका सारा दर्द अपने अंदर से निकले बच्चे को देखते ही छू मंतर हो जाता है. लेकिन अगर कोई महिला डिलीवरी (Delivery) करके घर ही पहुंची हो और दोबारा से प्रेग्नेंट हो गई हो तो क्या होगा?

क्या है पूरा मामला? 

लोरेन अहिन्नावाई (Lauren Ahinnawai) नाम की महिला ने एक वीडियो जारी कर अपनी पूरी कहानी के बारे में बताया. महिला बताती है कि उसने 27 नवंबर 2020 में एक बच्चे को जन्म दिया था. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि 26 अक्टूबर 2021 को महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया. दरअसल इस कंडीशन को आयरिश प्रेग्नेंसी (Irish Pregnancy) कहा जाता है. 

fallback

11 महीने में दिया 2 बच्चों को जन्म

टिकटॉक पर शेयर किए गए इस वीडियो में महिला ने बताया कि अपने बेटे को जन्म देने के बाद जब वो एक पैरेंट (Parent) बनने की तैयारी के बारे में सोच ही रही थी, तभी उसे अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला. आपको बता दें कि आयरिश ट्विन्स 12 महीने या उससे कम समय में ही अपनी मां की कोख (Mother's Womb) से बाहर आ जाते हैं. 11 महीने में 2 बच्चों को जन्म देने के बारे में महिला कहती है कि ये भगवान का दिया सबसे बड़ा तोहफा है.

महिला की कहानी ने उड़ाए लोगों के होश

महिला की कहानी लोगों को चौंका (Shocking) रही है. इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. कई लोग महिला को बधाई देते नजर आए. इस किस्से के बारे में लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते दिखाई दिए. एक यूजर ने तो मजाक करते हुए ये तक कह दिया कि वाह, आपने बिल्कुल भी समय बर्बाद नहीं किया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news