फ्लाइट लैंड करने के बाद चिथड़े बैग को देख गुस्से से आग-बबूला हुई महिला, फिर किया कुछ ऐसा
Advertisement

फ्लाइट लैंड करने के बाद चिथड़े बैग को देख गुस्से से आग-बबूला हुई महिला, फिर किया कुछ ऐसा

Woman Suitcase Damage In Flight: एक महिला को उसका बैग ऐसी हालत में मिला, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. लैंडिंग के बाद जब वह अपना बैग लेने गई तो उसकी हालत देखकर आग-बबूला हो गई.

 

फ्लाइट लैंड करने के बाद चिथड़े बैग को देख गुस्से से आग-बबूला हुई महिला, फिर किया कुछ ऐसा

Woman's Suitcase Was So Badly Damaged: जब आप फ्लाइट से कहीं सफर कर रहे होते हैं तो लगेज की भी चेकइन करते हैं. आपको भरोसा होता है कि आपका सामान सुरक्षित रखा जाएगा और डेस्टिनेशन पर लैंड करने के बाद लगेज सही सलामत मिलेगा. हालांकि, कई बार बैग के खो जाने की खबर जरूर मिलती है. लोग परेशान होते हैं और कम्प्लेन भी करते हैं कि उनका बैग कितनी देर में आएगा या फिर उनका कहां पर गायब हो गया. लेकिन इन सब चीजों से परे एक महिला को उसका बैग ऐसी हालत में मिला, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. लैंडिंग के बाद जब वह अपना बैग लेने गई तो उसकी हालत देखकर आग-बबूला हो गई.

लैंडिंग के बाद फटे हुए देखकर आग बबूला हुई महिला

महिला ने न सिर्फ अपने बैग का काफी देर तक इंतजार किया, बल्कि बुरी तरह से फटे हुए मिले जैसे किसी खतरनाक जानवर ने उस बैग पर हमला किया हो या फिर किसी टूल द्वारा उसे फाड़ने का प्रयास किया गया हो. महिला का यह अनुभव इतना बुरा था, जिसकी बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. एक उड़ान के बाद उसका सूटकेस इतनी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था कि कुछ लोगों ने यह भी कहा कि क्या इस बैग पर एक शार्क ने हमला किया था, जिसने उसे टुकड़ों में अलग कर दिया.

पिछले महीने में हुई यह घटना, फ्लाइट के प्रवक्ता ने मांगी माफी

यह घटना पिछले महीने 6 जून की है. एमिली हॉफरबर नाम की महिला ने अपने ट्विटर अकाउंट @moosechildd पर दो तस्वीरें साझा की, जिसे देखकर किसी का भी मूड खराब हो जाए. तस्वीरों में सूटकेस को बुरी तरह से फटे हुए देखा जा सकता है. उनके कुछ कपड़ों को छोड़कर, ऐसा लग रहा था कि उसे किसी खाई से निकाल गया हो. उसने न सिर्फ शिकायत की, बल्कि रिम्बर्समेंट के लिए भी अपील किया. हालांकि, डेल्टा फ्लाइट के एक प्रवक्ता ने हॉफरबर से उसकी इस क्षति के लिए माफी मांगी. प्रवक्ता ने बताया, 'हमने उसके सामान और उसकी सामग्री को हुए नुकसान के लिए माफी मांगी.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news