तूफान और बारिश में भीगते हुए महिला ने लगाई सड़क पर झाड़ू
Advertisement
trendingNow1902580

तूफान और बारिश में भीगते हुए महिला ने लगाई सड़क पर झाड़ू

Tauktae Cyclone : बारिश में भीगते हुए सड़क के किनारे झाड़ू लगाने वाली महिला अपने काम में मगन है, लेकिन उसे नहीं मालूम था कि वह इंटरनेट पर अपने ईमानदारी से काम के लिए मशहूर हो जाएगी.

तूफान और बारिश में भीगते हुए महिला ने लगाई सड़क पर झाड़ू

नई दिल्ली : देशभर के कई हिस्सों में जहां छिटपुट बारिश हो रही है, वहीं तौक-तें तूफान के कारण सोमवार को मुंबई में अपना असर दिखाया. तूफान के चलते मुंबई में जमकर बारिश और आंधी आई. इस दौरान कई इलाकों पानी भर गया तो कई जगहों पर नुकसान भी हुए. फिलहाल, इस बीच सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी भी तस्वीरें सामने आई, जिसे देखने के बाद हर किसी का दिल पसीज उठेगा. बारिश में भीगते हुए एक महिला सफाई कर्मचारी काम कर रही है. वह सड़क के किनारे झाड़ू लगा रही थी.

  1. बारिश में भीगकर महिला लगा रही झाड़ू
  2. मुंबई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  3. आनंद महिंद्रा ने किया ये ट्वीट

महिला ने भीगते हुए सड़क पर लगाई झाड़ू

बारिश में भीगते हुए सड़क के किनारे झाड़ू लगाने वाली महिला अपने काम में मगन है, लेकिन उसे नहीं मालूम था कि वह इंटरनेट पर अपने ईमानदारी से काम के लिए मशहूर हो जाएगी. महिला सफाई कर्मचारी के इस काम को लेकर भारत के मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिद्रा (Anand Mahindra) ने ट्वीट कर दिल को छू लेने वाली बात कही. 

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर कही ये बात

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'इस बारे में कोई सवाल नहीं. आज के लिए इससे अच्छा मोटिवेशन (प्रेरणात्मक) हो ही नहीं सकता. और मुझे पता है कि @mybmc (बीएमसी) उन्हें रेनकोट प्रदान करता है, लेकिन शायद वे यह सुनिश्चित करने के लिए फिर से जांच कर सकते हैं कि सभी के पास रेनकोट हो.' इस ट्वीट से कई लोग बेहद ही भावुक हो गए. सफाई कर्मचारियों के लिए आनंद महिंद्रा ने बेहद ही सही सवाल किया.

Trending news