Dog In Flight: फ्लाइट में अपना डॉगी लेकर बैठी थी, फिर करने लगी ऐसी हरकत कि...
Advertisement
trendingNow11396915

Dog In Flight: फ्लाइट में अपना डॉगी लेकर बैठी थी, फिर करने लगी ऐसी हरकत कि...

Woman and Dog: कई देशों में फ्लाइट में जानवरों को ले जाने के अलग-अलग नियम हैं. इसी कड़ी में यह घटना अमेरिकी एयरलाइंस से सामने आई है. इसका वीडियो भी वायरल हुआ है. हालांकि महिला के ऊपर मामला नहीं दर्ज किया गया और उसे छोड़ दिया गया है.

Dog In Flight: फ्लाइट में अपना डॉगी लेकर बैठी थी, फिर करने लगी ऐसी हरकत कि...

Dog Rules In Flight: फ्लाइट के अंदर से अकसर कई अजीबोगरीब मामले सामने आते रहते हैं. कई बार यात्री तो कई बार फ्लाइट के स्टाफ अपनी हरकतों के चलते वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक मामला अमेरिका की एक एयरलाइन से सामने आया है जहां एक महिला अपने कुत्ते के साथ प्लेन पर चढ़ी थी लेकिन वहां कुछ ऐसा हुआ कि बवाल मच गया.

पालतू कुत्ते के साथ फ्लाइट पर चढ़ी
दरअसल, यह घटना अमेरिका के एक एयरलाइन की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह महिला अपने पालतू कुत्ते के साथ फ्लाइट पर चढ़ी थी और जाकर अपनी सीट पर बैठ गई. वह कुत्ता इधर से उधर उछल रहा था. इसी बीच फ्लाइट के स्टाफ ने महिला से आकर कहा कि इस कुत्ते को कुत्ते के बैग में रख दीजिए. महिला ने इस बता को अनसुना कर दिया.

स्टाफ के ऊपर पानी की बोतल फेंक
असल में फ्लाइट में कुत्ते को एक विशेष बैग में रखने का नियम था और इस महिला ने ऐसा नहीं किया था. दोबारा आकर फिर से फ्लाइट के स्टाफ ने महिला से ऐसा करने को कहा तो महिला का पारा गरम हो गया. वह बेहद गुस्से में आ गई और उसने फ्लाइट स्टाफ के ऊपर पानी की बोतल फेंक दी. इसके बाद वह जोर जोर से चिल्लाने लगी. इतना ही नहीं वह यात्रियों के ऊपर भी नाराज हो गई. 

फ्लाइट के रुकने के बाद महिला उतर गई
रिपोर्ट के मुताबिक इस एयरलाइंस में पेट्स को एक खास बैग में ही लेकर ही सफर किया जा सकता है और महिला ने ऐसा करने से मना कर दिया था. वह उल्टे फ्लाइट के स्टाफ को दोष देने लगी और उनके ऊपर भड़क गई. उसने पानी को बोतल फेंकने की भी हरकत की. फिलहाल फ्लाइट के रुकने के बाद महिला उतर गई. बताया गया कि उस पर कोई जुर्माना या प्रतिबंध नहीं लगाया गया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news