Cancer Survivor: वर्जिन थी कैंसर पीड़ित महिला, मरने से पहले जाहिर की ऐसी इच्छा; जानकर उड़ जाएंगे होश
Advertisement
trendingNow11256132

Cancer Survivor: वर्जिन थी कैंसर पीड़ित महिला, मरने से पहले जाहिर की ऐसी इच्छा; जानकर उड़ जाएंगे होश

Last Wish of Cancer Survivor: एक महिला कैंसर पीड़िता थी और वो मरने ही वाली थी. ऐसे में अपने अंतिम दिनों में उसने अपने दोस्त को बताया कि वो किसी भरोसेमंद शख्स के साथ सेक्स करना चाहती है. ऐसे में उसके खास दोस्त ने पीड़िता की मदद की.

Cancer Survivor: वर्जिन थी कैंसर पीड़ित महिला, मरने से पहले जाहिर की ऐसी इच्छा; जानकर उड़ जाएंगे होश

Last Wish of Cancer Survivor: कहते हैं मरने वाले की आखिरी ख्वाहिश तो भगवान भी पूरी करते हैं. ऐसे में एक महिला ने मरने से पहले अपने दोस्त को अपनी अंतिम इच्छा बताई जिसे सुनकर वो दंग रह गया. दोस्ती में ऐसी इच्छा पूरी करने से पहले शख्स संकोच में तो था लेकिन उसकी दोस्त अपने अंतिम दिनों में थी. शख्स ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट लिखा. इस पोस्ट में शख्स ने अपनी दोस्त की आखिरी इच्छा का भी जिक्र किया और बताया कि उसे कैंसर था.

क्या था पूरा मामला?

पोस्ट लिखने वाले शख्स की महिला दोस्त कैंसर से पीड़ित थी. वे दोनों पिछले 6 साल से दोस्त थे. सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक महिला को इससे पहले भी कैंसर हो चुका था. लेकिन, इलाज के बाद कैंसर फिर लौट आया. महिला बार-बार कीमोथेरपी नहीं करना चाहती थी. इसलिए महिला ने फैसला किया कि वो अपने जीवन के कुछ अंतिम दिनों में खुलकर जिएगी.

शराब पीते हुए बताई ऐसी बात

ऐसे ही जीवन का आनंद लेते समय वे दोनों एक रात साथ में बैठकर शराब पी रहे थे. तभी महिला ने अपने सबसे क्लोज दोस्त यानी कि उसे बताया कि वो अभी तक वर्जिन (Virgin Women) है. महिला मरने से पहले ऐसे शख्स से फिजिकल रिलेशन बनाना चाहती थी, जिस पर वो भरोसा कर सके.

शख्स ने निभाई दोस्ती

शख्स के मुताबिक महिला का इशारा उसी की ओर था. वो भरोसे का व्यक्ति वही शख्स था जिसके साथ वो शराब पी रही थी. उसने मुझे ऐसा कुछ भी करने के लिए मजबूर नहीं किया जो मैं नहीं करना चाहता था, उसने मुझसे इस बारे में पूछा लेकिन वह इस चीज के लिए भी तैयार थी कि अगर मैं मना करता हूं तो वह इस बारे में फिर कभी बात नहीं करेगी. मैं उसकी अंतिम इच्छा को, पूरा करने के लिए मान गया. हमने इसे खास बनाने के लिए कुछ स्पेशल किया. इसे और भी ज्यादा रोमांटिक बनाने के लिए हमने पूरे कमरे में मोमबत्तियां भी जलाई.

दोस्ती की हो रही जमकर तारीफ

सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक शख्स ने मन में महिला के लिए उस वक्त बहुत सारे इमोशन थे. सेक्स के बाद कैंसर पीड़ित महिला को काफी ज्यादा खुशी महसूस हुई. महिला को खुशी थी कि उसने भरोसेमंद शख्स के साथ अपने जीवन में पहली बार सेक्स किया. साथ ही युवक को भी इस बात की खुशी थी कि उसने अपनी दोस्त की आखिरी इच्छा को पूरा किया जिसके लिए वह काफी खुश भी थी. लड़के की दोस्ती की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. महिला की मौत के बाद शख्स ने बताया कि वो आज भी अपनी दोस्त को याद करता है. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news